फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनप्रभास-कृति के रिलेशनशिप का हिंट देने के बाद अब वरुण धवन ने दी सफाई, कहा- मैंने जो कहा वो...

प्रभास-कृति के रिलेशनशिप का हिंट देने के बाद अब वरुण धवन ने दी सफाई, कहा- मैंने जो कहा वो...

प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष रिलीज होने वाली है। वहीं इससे पहले वरुण धवन ने हाल ही में दोनों एक्टर्स को लेकर ऐसा स्टेटमेंट दिया कि कृति सेनन और प्रभास के रिलेशनशिप की खबरें आने लगीं।

प्रभास-कृति के रिलेशनशिप का हिंट देने के बाद अब वरुण धवन ने दी सफाई, कहा- मैंने जो कहा वो...
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 30 Nov 2022 03:06 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कृति सेनन और प्रभास की शादी की खबरें हाल ही में तब सुर्खियों में आई जब वरुण धवन ने एक स्टेटमेंट दिया। दरअसल, वरुण धवन ने कुछ दिनों पहले झलक दिखलाजा शो में वरुण ने प्रभास और कृति को लेकर बिना नाम लिए ऐसा स्टेटमेंट दिया कि शादी तक की खबरें आने लगी। हालांकि जब मामला ज्यादा बढ़ गया तब कृति ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्टेटमेंट शेयर किया जिसमें उन्होंने क्लीयर किया कि ये सब सिर्फ अफवाह है। अब इसके बाद वरुण ने भी क्लीयरिफेक्शन दिया है। वरुण ने कृति का ही स्टेटमेंट इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और लिखा, दोस्तों वो सब सिर्फ मजाक था और चैनल ने उसे एडिट किया क्योंकि वो मजेदार बात थी। प्लीज अपनी इमैजिनेशन को और वाइल्ड मत करो।

कृति ने क्या कहा

कृति ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ना ही कोई प्यार है और ना ही पीआर। हमारा भेड़िया बस रिएलिटी शो में थोड़ा वाइल्ड हो गया। उनकी मस्ती ने कुछ अफवाहों को जन्म दिया। अब इससे पहले कि कुछ वेबसाइट मेरी शादी की डेट को अनाउंस करें, मैं इस बबल को तोड़ देती हूं। ये सब अफवाह बकवास है। 

क्या कहा था वरुण ने

वरुण ने दरअसल झलक दिखलाजा शो में इंडस्ट्री की सिंगल महिलाओं को लेकर बात की। उन्होंने कई एक्ट्रेसेस के नाम लिए लेकिन उसमें कृति का नाम नहीं लिया। इसके बाद जब करण जौहर ने कृति को लिस्ट से हटाने के पीछे की वजह पूछी तो उन्होंने कहा, 'कृति का नाम इसलिए नहीं है इस लिस्ट में क्योंकि कति का नाम किसी के दिल में है। एक आदमी है जो मुंबई में नहीं है, वो इस वक्त शूटिंग कर रहा है दीपिका पादुकोण के साथ।' इसके बाद सबने ये कयास लगाए कि हो सकता है कि वरुण, प्रभास के बारे में बात कर रहे हैं। 

कृति-प्रभास की फिल्म

बता दें कि कृति और प्रभास फिल्म आदिपुरुष में साथ में नजर आएंगे। कुछ दिनों पहले फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था जिसे काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। फिल्म के वीएफएक्स को काफी खराब बताया। इतना ही नहीं अब इसके वीएफएक्स पर दोबारा काम किया जा रहा है। फिल्म में प्रभास, कृति के साथ सैफ अली खान और सनी सिंह अहम किरदार में हैं। फिल्म को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है और थिएटर में 16 जून को रिलीज होगी।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।