Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Varun Dhawan: Shares Shirtless Photo: Fans: Got Crazy: Viral: On Social Media:

वरुण धवन ने शेयर की शर्टलेस फोटो, सोशल मीडिया पर फैन्स हुए क्रेजी

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने फैन्स के लिए कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने अपनी एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसमें उन्हें शर्टलेस देखा जा सकता है। फैन्स...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 28 June 2020 06:08 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने फैन्स के लिए कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने अपनी एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसमें उन्हें शर्टलेस देखा जा सकता है। फैन्स उनकी यह फोटो देखकर काफी क्रेजी हुए। वरुण धवन फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहते हैं। लॉकडाउन की वजह से उन्होंने अपना वर्कआउट शिड्यूल बिलकुल खराब नहीं किया है। किसी दिन डांस तो किसी दिन योग कर वह खुद को फिट रख रहे हैं। 

वरुण धवन को फोटो में आप शर्टलेस देख सकते हैं। बैक मसल को स्ट्रेच करते हुए वरुण अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

😺

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

इससे पहले वरुण ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चश्मा पहने अपनी एक फोटो पोस्ट की थी। इसमें उनका लुक स्पेनिश वेब सीरीज ‘मनी हाइस्ट’ के कैरेक्टर प्रोफेसर जैसा दिख रहा था। यूजर्स भी कॉमेंट कर उन्हें प्रोफेसर कह रहे थे। कई लोगों ने कॉमेंट कर कहा कि उनका लुक बिलकुल प्रोफेसर की तरह है। वरुण ने कैप्शन में बताया कि यह तस्वीर 2018 की है। वरुण को प्रोफेसर बताने वालों में एक्ट्रेस नुपूर सैनन भी शामिल रहीं।

बताते चलें कि फैन्स वरुण धवन की फिल्म ‘कुली नं 1’ के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘कुली नंबर 1’ डेविड धवन के करियर की 45वीं फिल्म है। डेविड ने ‘कुली नंबर 1’ का पहला पार्ट गोविंदा और करिश्मा कपूर के साथ मिलकर बनाया था और इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद भी किया था। इस फिल्म को वासू भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म में सारा और वरुण के अलावा, परेश रावल, शिखा तलसानिया, जॉनी लीवर, जावेद जाफ़री और राजपाल यादव महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें