DA Image
4 मार्च, 2021|5:00|IST

अगली स्टोरी

शादी के बाद वरुण धवन ने लिखी पहली पोस्ट, कहा- मुझे और नताशा को इतनी पॉजिटिविटी देने के लिए शुक्रिया

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल इंडस्ट्री के मशहूर कपल्स की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं। कुछ समय से एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 24 जनवरी को अलीबाग के द मैन्शन हाउस रिजॉर्ट में सात फेरे लिए। इस मौके पर परिवार और करीबी दोस्त मौजूद रहे। दोनों की लव-स्टोरी भी बेहद खूबसूरत है। पूरा सोशल मीडिया वरुण धवन और नताशा दलाल की वेडिंग एल्बम से भरा है। इंटरनेट पर दोनों की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। अब वरुण ने मुंबई वापस लौटने के बाद फैन्स का शुक्रिया अदा करते हुए ट्वीट किया है। 

वरुण धवन की यह शादी के बाद पहली पोस्ट है। वरुण ने लिखा, “पिछले दिनों मुझे और नताशा को जो आप लोगों से प्यार और पॉजिटिविटी मिली है, वह मेरे दिल के बेहद करीब है। मैं हर व्यक्ति को दिल से शुक्रिया कहना चाहता हूं। अपना प्यार ऐसे ही देते रहें।”

मालूम हो कि डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कुछ समय पहले वरुण और नताशा की शादी का एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में मनीष मल्होत्रा, वरुण धवन, नताशा दलाल और रोहित धवन नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वीडियो में शादी में पहुंचे कुछ मेहमान भी दिख रहे हैं। सभी कैमरे की तरफ देखकर स्माइल कर रहे हैं। 

शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह ने बेटी को दी जन्मदिन की बधाई, वीडियो वायरल

सिद्धार्थ शुक्ला ने अनोखे अंदाज में किया शहनाज गिल को बर्थडे विश, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

वरुण ने शेयर की नताशा संग शादी की पहली तस्वीर
नताशा के साथ शादी के बाद वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह पत्नी नताशा के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो में वरुण धवन और नताशा सिल्वर आउटफिट में नजर आए। तस्वीर में वरुण और नताशा के पीछे डेविड धवन और लाली को भी देखा जा सकता है। वरुण ने इस फोटो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''जीवनभर का प्यार आधिकारिक हो गया।'' 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Varun Dhawan: Shares First Post: After Marriage: With Natasha Dalal: Says Thanks For Giving Positivity: