Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Varun Dhawan share Coolie No 1 First Look and motion poster on Sara Ali Khan birthday

सारा अली खान के जन्मदिन पर मेकर्स ने दिया सौगात, रिलीज हुआ Coolie No 1 First Look

आज सारा अली खान अपना 24वां जन्मदिन मना रही हैं। सारा के जन्मदिन को खास बनाने के लिए  कुली नम्बर 1 के मेकर्स ने उन्हें बड़े ही खास अंदाज में जन्मदिन विश किया है। जहां हां आज सारा के जन्मदिन के...

लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीMon, 12 Aug 2019 11:49 AM
हमें फॉलो करें

आज सारा अली खान अपना 24वां जन्मदिन मना रही हैं। सारा के जन्मदिन को खास बनाने के लिए  कुली नम्बर 1 के मेकर्स ने उन्हें बड़े ही खास अंदाज में जन्मदिन विश किया है। जहां हां आज सारा के जन्मदिन के अवसर पर 'कुली नंबर 1'  का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। डेविड धवन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म  में सारा अली खान के साथ वरुण धवन नजर आने वाले हैं। वरुण और सारा का यह वरुण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रिलीज किया है।

पोस्टर में वरुण सामान उठाने वाली ट्रॉली पर बैठे नजर आ रहे हैं।  वहीं वरुण ने राजु के लुक  का खुसासा करते हुए फिल्म का मोशन पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है, 'कुली नं. 1,  एक मई 2020। हट जाओ बाजू, आया राजू। पोस्टर में वो कुली की पोशाक और कोल्हापुरी चप्पल में दिखाई दे रहे हैं। सारा इस पोस्टर में काफी ग्लैमरस अंदाज में दिख रही है और जिस तरह से उन्होंने वरुण को पकड़ा है, उससे साफ पता चल रहा है कि वरुण उनके इशारों पर नाचने वाले है। वहीं तीसरे पोस्टर में वरुण अकेले ही नजर आ रहे है। दोनों ही पोस्टर से साफ है कि ये फिल्म अगले साल बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाने वाली है।

आपको बता दें कि कुली नम्बर 1 डेविड धवन के करियर की 45वीं फिल्म है। डेविड ने कुली न 1 का पहला पार्ट गोविंदा और करिश्मा कपूर के साथ मिलकर बनाया था और इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद भी किया था। बात की जाए इसके सीक्वल की तो इसे 1 मई, 2020 को रिलीज किया जाना है। वैसे आपको इस फिल्म के पोस्टर्स कैसे लगे? कमेंटबॉक्स में जरुर बताइएगा।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें