फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनवरुण धवन बोले- सिर्फ सलमान खान को नहीं देखना चाहता ओटीटी पर, जानें आखिर ऐसा क्यों बोले एक्टर

वरुण धवन बोले- सिर्फ सलमान खान को नहीं देखना चाहता ओटीटी पर, जानें आखिर ऐसा क्यों बोले एक्टर

वरुण धवन, सलमान खान की काफी रिस्पेक्ट करते हैं। वह उनको अपना भाई भी मानते हैं। लेकिन हाल ही में वरुण धवन ने कहा कि वह ओटीटी पर सिर्फ सलमान खान को नहीं देखना चाहते हैं। जानें क्या है इसकी वजह।

वरुण धवन बोले- सिर्फ सलमान खान को नहीं देखना चाहता ओटीटी पर, जानें आखिर ऐसा क्यों बोले एक्टर
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 29 Sep 2022 08:18 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

वरुण धवन बॉलीवुड के टैलेंटेड और पॉपुलर एक्टर हैं। वह जल्द ही हॉरर कॉमेडी फिल्म भेड़िया में नजर आने वाले हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान वरुण से पूछा गया कि कौनसे एक्टर्स हैं जो आटीटी पर कभी नहीं आएंगे और कौनसे 2 एक्टर्स हैं जिन्हें ओटीटी पर आना चाहिए। वरुण ने इस पर कहा कि वह चाहते थे कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और शाहिद कपूर को ओटीटी डेब्यू करना चाहिए। सिद्धार्थ का अब रोहित शेट्टी सर के साथ एक शानदार शो आ रहा है। वहीं शाहिद भी ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं फिल्म फर्जी के साथ तो अब मुझे लगता है कि अमिताभ बच्चन सर को आना चाहिए। वह एक सीरीज या फिल्म में शानदार काम करेंगे। 

सलमान खान को लेकर बोले

इसके बाद वरुण ने बताया कि किन स्टार्स को ओटीटी डेब्यू नहीं करना चाहिए। वरुण बोले, 'सलमान खान सर को नहीं करना चाहिए। मैं सलमान भाई को ओटीटी पर नहीं देखना चाहता। जब ईद पर मैं उनको देखता हूं तो मैं बहुत खुश होता हूं। तो सिर्फ सलमान भाई को मैं ओटीटी पर नहीं देखना चाहता।'

आलिया के साथ करना चाहते काम

इसी इंटरव्यू के दौरान वरुण से फिर आलिया भट्ट के साथ वापस काम करने के बारे में भी पूछा गया। दोनों लास्ट फिल्म कलंक में नजर आए थे जो साल 2019 में रिलीज हुई थी। इस पर वरुण ने कहा कि आलिया उनके दिल के बहुत करीब हैं और उनके साथ उनकी केमिस्ट्री भी काफी शानदार है। वरुण ने यह भी बताया कि दोनों अच्छे दोस्त हैं और वह आलिया के साथ खुद दोबारा काम करना चाहते हैं। उन्हें उम्मीद है कि आने वाले समय में जल्द ऐसा होगा।

बता दें कि वरुण और आलिया ने साथ में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया और कलंक में काम किया है।

किसी हीरो को नहीं, वरुण धवन ने आलिया भट्ट को बताया अपना सबसे बड़ा कॉम्पटिशन

वहीं वरुण की बात करें तो वह लास्ट फिल्म जुग जुग जियो में नजर आए थे। इस फिल्म में वरुण के साथ कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर लीड रोल में थे। फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। वहीं अब वह फिल्म बवाल और भेड़िया में नजर आने वाले हैं। बवाल में वह जाह्नवी कपूर के अपोजिट नजर आएंगे तो वहीं भेड़िया में कृति सेनन के साथ।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper