वरुण धवन-सारा अली खान की फिल्म 'कुली नंबर 1' के सेट पर लगी भीषण आग - varun dhawan sara ali khan films Coolie No 1 set on fire in Filmistan DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वरुण धवन-सारा अली खान की फिल्म 'कुली नंबर 1' के सेट पर लगी भीषण आग

coolie no 1

वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'कुली नंबर 1' (Coolie No. 1) के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो शूटिंग के दौरान इस फिल्म सेट पर भीषण आग लग गई है। यह हादसा  मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्मिस्तान स्टूडियो में रात 12.30 की करीब हुई। खबरों की मानें तो हादसे के वक्त मौके पर 15 वर्कर्स मौजूद थे। हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है। आग लगने की खबर मिलते ही दमकल विभाग को सूचित किया गया जिसने मौके पर पहुंचकर हालात पर काबू पाया। 

ये फिल्म गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म 'कुली नंबर 1' (1995) की रीमेक है। इस स्टारर फिल्म के रीमेक को भी डायरेक्ट कर रहे हैं डेविड धवन और प्रोड्यूस कर रहे हैं वाशु भगनानी। माना जा रहा है कि फिल्म में सारा अली खान करिश्मा कपूर के चुलबुले अवतार में फिल्म के दो गाने Reprise करने वाली हैं। वरूण और सारा की केमिस्ट्री को देखने के लिए फैन्स काफी ज्यादा उत्साहित हैं। वैसे भी दो फिल्मों के बाद ही सारा अली खान बॉलीवुड की धड़कन बन चुकी हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म का पहले शेड कि शूटिंग बैंकॉक में पूरी कर ली गई है। फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव, जॉनी लीवर अहम भूमिका में दिखेंगे। फिल्म अगले साल 1 मई को रिलीज होगी।

KBC: अमिताभ के 1 करोड़ के सवाल का जवाब जानते थे करण जौहर, ट्वीट कर बोले 'आलिया-रणबीर को भी है मालूम'

पाक आमंत्रण और वीजा रद्द करने की मांग पर सामने आए दिलजीत सिंह दोसांझ, दिया ये चौंकाने वाला जवाब


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:varun dhawan sara ali khan films Coolie No 1 set on fire in Filmistan