Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Varun Dhawan-Sara Ali Khan Coolie No 1 is most watched Christmas release on Amazon Prime despite negative reviews

खराब रिव्यू मिलने के बावजूद अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 'कुली नं.1' ने बनाया ये नया रिकॉर्ड

वरुण धवन और सारा अली खान की डेविड धवन द्वारा निर्देशित कुली नंबर 1 की रीमेक नेगटिव रिव्यू के वावजूद अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर अपने रिलीज के शुरुआती वीकेंड में 3,700 से...

Tej Singh हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली Mon, 4 Jan 2021 02:39 PM
हमें फॉलो करें

वरुण धवन और सारा अली खान की डेविड धवन द्वारा निर्देशित कुली नंबर 1 की रीमेक नेगटिव रिव्यू के वावजूद अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर अपने रिलीज के शुरुआती वीकेंड में 3,700 से अधिक भारतीय शहरों और कस्बों के लोगों द्वारा देखी गई हैं। इस फिल्म ने स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली क्रिसमस रिलीज के रूप में एक रिकॉर्ड बनाया है। यह 2020 में इंटरनेट पर सबसे अधिक खोजा जाने वाला कोई भी अमेज़ॉन प्राइम वीडियो का टाइटल है।

फिल्म में कुली की भूमिका निभाने वाले वरुण धवन ने कहा, “एक क्लासिक फिल्म जिसे मैंने बड़े होते हुए देखा है, उसको दोबारा बनाने का अनुभव करना मेरे लिए सुखद रहा है और दर्शकों से इतना प्यार और प्रशंसा मिलना और खुशी देता है। 2020 के जैसे किसी साल में, हम एक ऐसी ही कहानी के साथ दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाना चाहते थे जो पूरे परिवार का मनोरंजन करे।”

जैकी भगनानी, जिन्होंने पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले कुली नंबर 1 का निर्माण किया, उनका कहा है, “यह भारतीय मनोरंजन के लिए एक नए युग की सुबह है। इस फिल्म की रिलीज ने कई सीमाओं को तोड़ दिया है और हम खुश हैं कि दुनिया भर के दर्शक इसे देख रहे हैं।”

कुली नंबर 1, 1995 में इसी नाम की बनी फिल्म का रीमेक है, जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर मुख्य भूमिका में थे। हाल में बनी फिल्म में वरुण एक कुली की भूमिका निभाते हैं, जो एक अल्ट्रा-अमीर वारिस के रूप में आता है और एक होटल मालिक (सारा द्वारा निभाई गई) की बेटी से शादी करने के लिए उसे सहमत करता है। जब वह पकड़ा जाता है, तो वह एक समान यानी जुड़वा होने के बारे में एक झूठ बोलता है, जिससे बहुत भ्रम फैल जाता है और इसी तरह से फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है।

हिंदुस्तान टाइम्स ने कुली नंबर 1 की समीक्षा में इसे पुरानी हिट फिल्मों के रीमेक की आवश्यकता पर सवाल उठाते हुए 'लिम्प स्पूफ ऑफ द ओरिजनल' कहा है। IMDb पर फिल्म को वर्तमान में 10 में से 3.7 की रेटिंग मिली है।

कुली नंबर 1 में परेश रावल, जावेद जाफ़री, शिखा तलसानिया, साहिल वैद, राजपाल यादव और जॉनी लीवर भी अलग-अलग भूमिका में थे। कोविड -19 महामारी के इस दौर में फिल्म को अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें