Judwaa 2: क्या लगातार 9वीं हिट देंगे वरुण धवन, सामने आया नया पोस्टर

वरुण धवन स्टारर 'जुड़वा-2' का नया पोस्टर सामने आ चुका है। जिसमें वरुण दो अलग-अलग अवतारों में नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को खुद वरुण ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। फिल्म का ट्रेलर 21...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 18 Aug 2017 09:28 PM
हमें फॉलो करें

वरुण धवन स्टारर 'जुड़वा-2' का नया पोस्टर सामने आ चुका है। जिसमें वरुण दो अलग-अलग अवतारों में नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को खुद वरुण ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। फिल्म का ट्रेलर 21 अगस्त को रिलीज होगा। इससे पहले फिल्म का मोशन पोस्टर भी रिलीज हो चुका है।

 

— Varun PREM Dhawan (@Varun_dvn) August 16, 2017

इस फिल्म में वरुण डबल रोल में है। पहले रोल में वरुण (राजा) के बाल काफी लम्बे नजर आ रहे है तो वही दूसरे किरदार में वरुण (प्रेम) काफी जैंटलमैन टाइप दिख रहे हैं। राजा के गेटअप में वरुण को देखकर आपको पुराने वरुण की याद आ जाएगी। अगर आपको नहीं पता है तो आपको बता दें कि करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ करने से पहले वरुण बिल्कुल ऐसे ही लम्बे बाल रखने का शौक रखते थे

बता दें कि जुड़वा-2 साल 1997 में आई सलमान खान की फिल्म जुड़वा का सीक्वल है। फिल्म जुड़वा-2 में वरुण के अपोजिट तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडीस नजर आएंगी। डायरेक्टर डेविड धवन की यह फिल्म 29 सितम्बर को रिलीज होगी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें