Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Varun Dhawan reveals the one quality in common between Salman Khan and Sanjay Dutt lets know the facts

सलमान खान और संजय दत्त की इस आदत को लेकर वरुण धवन ने किया खुलासा, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

वरुण धवन अपनी अपकमिंग फिल्म कंलक के प्रमोशन को लेकर काफी बिजी हैं। इस फिल्म के चार गाने और फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है। फिल्म के गाने और ट्रेलर को फैंस ने काफी पसंद किया। इस फिल्म में आलिया भट्ट,...

सलमान खान और संजय दत्त की इस आदत को लेकर वरुण धवन ने किया खुलासा, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 9 April 2019 10:35 PM
हमें फॉलो करें

वरुण धवन अपनी अपकमिंग फिल्म कंलक के प्रमोशन को लेकर काफी बिजी हैं। इस फिल्म के चार गाने और फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है। फिल्म के गाने और ट्रेलर को फैंस ने काफी पसंद किया। इस फिल्म में आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर नजर आने वाले हैं। इसी बीच कलंक के प्रमोशन के दौरान वरुण से संजय दत्त और सलमान खान को लेकर एक ऐसी बात का खुलासा किया है, जिसे जानने के बाद आपको भी यकिन नहीं होगा। वरुण ने अपने खुलासे में संजय दत्त और सलमान खान के बीच एक कॉमन बात होनी की बात स्वीकार की है।

हाल में वरुण धवन अपनी फिल्म कलंक के लिए मीडिया से रूबरू हुए। इस फिल्म को लेकर वरुण ने एक साथ कई खुलासे किए। इसी बीच जब मीडिया ने वरुण से पूछा कि उन्हें पहली बार संजू बाबा के साथ काम करके कैसा लगा ? वरुण धवन ने बताया, ‘संजू बाबा के साथ काम करना बहुत ही आसान है। जब मैं उनके साथ शूटिंग करता था तो वो मुझे और अच्छा काम करने के लिए प्रेरित करते थे। उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता है कि उनका स्क्रीन टाइम कम हो रहा है या बढ़ रहा है। वो हमेशा अपने को-स्टार को अच्छा करने में मदद करते हैं। बॉलीवुड में ऐसे कलाकारों के साथ काम करना खुशकिस्मती की बात है। वो और सलमान भाई दोनों अपनी लाइनें को-एक्टर्स को दे देते हैं क्योंकि इन्हें किसी प्रकार का डर नहीं है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें