Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Varun Dhawan Reportedly Planning Holiday With Rumoured Girlfriend Natasha Dalal

इस वजह से वरुण धवन ने शुरू होने से पहले ही छोड़ दी ‘कलंक’की शूटिंग

हाल ही में फिल्म 'सुई धागा' की शूटिंग पूरी करने के बाद से वरुण धवन अपनी अपकमिंग फिल्म कलंक से कुछ दिन तक दुर रहना चाहते हैं। दरअसल, बॉलीवुड के सबसे बिजी रहने वाले एक्टर्स वरुण धवन अपनी लव...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 21 July 2018 08:25 AM
हमें फॉलो करें

हाल ही में फिल्म 'सुई धागा' की शूटिंग पूरी करने के बाद से वरुण धवन अपनी अपकमिंग फिल्म कलंक से कुछ दिन तक दुर रहना चाहते हैं। दरअसल, बॉलीवुड के सबसे बिजी रहने वाले एक्टर्स वरुण धवन अपनी लव लाइफ के लिए टाइम निकालना चाहते हैं। सूत्रों की मानें तो जल्द वरुण अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ विदेश में हॉलिडे मनाने वाले हैं।

जी हां अब वे अपनी अगली फिल्म ‘कलंक’ के शेड्यूल को शुरू करने से पहले गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहते हैं। वरुण बाली या लंदन जाने की प्लानिंग कर रहे हैं। वहीं एक और सूत्र का कहना है कि वरुण अभी सिर्फ प्लानिंग कर रहे हैं। 

 

 

बात दें कि अभी हाल ही में जी हाँ, वरुण ने ‘सुई धागा’ की शूटिंग हाल ही में पूरी की हैं। उन्होंने सोशल मीडिया में अनुष्का समेत तस्वीर साझा कर इस खबर को कन्फर्म भी किया हैं। अब वे अपनी अगली फिल्म के ‘कलंक’ के शेड्यूल को शुरू करने से पहले गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहते हैं।

बता दें कि वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म 'सुई धागा- मेड इन इंडिया' काफी सुर्खियों में छाई हुई है। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा नजर आएंगी। खबरों की मानें तो यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मेक इन इंडिया’ योजना से प्रेरित है। यह फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें