Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़varun dhawan onscreen bhabhi shweta-basu-prasad-will-married-on-13-december

वरुण धवन की 'भाभी' भी करेंगी शादी, दिसंबर में इस दिन बनेंगी दुल्हनिया

फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में वरुण धवन की भाभी का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद जल्द ही शादी करने जा रही हैं। बॉलीवुड और साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकीं श्वेता 13 दिसंबर को...

लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीSat, 1 Dec 2018 09:27 AM
हमें फॉलो करें

फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में वरुण धवन की भाभी का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद जल्द ही शादी करने जा रही हैं। बॉलीवुड और साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकीं श्वेता 13 दिसंबर को ब्वॉयफ्रेंड रोहित मित्तल के साथ 7 फेरे लेंगी। श्वेता 4 साल से फिल्ममेकर रोहित को डेट कर रही हैं। श्वेता ने पिछले साल एक इंटरव्यू में कहा था कि हम अपनी रिलेशनशिप को एन्जॉय कर रहे हैं। अभी तक हमने शादी के बारे में नहीं सोचा है। 

मुंबई में फिल्म 'जीरो के सेट पर लगी आग, शाहरुख खान भी थे मौजूद

बंगाली और मारवाड़ी रीति रिवाजों से होगी शादी...
रिपोर्ट्स की मानें तो श्वेता और रोहित पुणे में सात फेरे लेंगे। शादी के एक हफ्ते बाद दोनों मुंबई में रिसेप्शन देंगे। श्वेता-रोहित बंगाली और मारवाड़ी दोनों रीति रिवाजों से शादी करेंगे। श्वेता और रोहित ने इसी साल जून में सगाई की थी। इन दिनों श्वेता ब्वॉयफ्रेंड के साथ बाली में बैचलर पार्टी एन्जॉय कर रही है। श्वेता ने बाली में एन्जॉय करते कुछ फोटोज भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

सेक्स स्कैंडल में भी आया था नाम... 
2014 में हैदराबाद के बंजारा हिल्स में चल रहे एक सेक्स स्कैंडल में श्वेता बसु का नाम आया था। दो महीने तक रेस्क्यू होम में गुजारने के बाद वे घर लौटीं थीं। हालांकि, बाद में श्वेता को हैदराबाद सेशन कोर्ट ने इस मामले में क्लीन चिट दे दी थी। सेक्स रैकेट में नाम आने के बाद लंबे समय तक उनकी कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई। 2017 में उन्होंने बद्रीनाथ की दुल्हनिया में काम किया। फिल्मों के साथ श्वेता ने कहानी घर-घर की, करिश्मा का करिश्मा और चंद्रनंदिनी जैसे टीवी सीरियल्स में भी एक्टिंग की है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें