Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Varun Dhawan new video Dedicated Video to Girls Actor sang Lagadi Lahore Di Gaana

'लगदी लाहौर दी' गाने की लिप-सिंग करते वरुण धवन ने लड़कियों को डेडिकेट किया पोस्ट, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में को उन्होंने पोस्ट लड़कियों को समर्पित किया है, जिसमें वह लिप-सिंक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वरुण ने इस वीडियो...

Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 10 July 2020 02:03 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में को उन्होंने पोस्ट लड़कियों को समर्पित किया है, जिसमें वह लिप-सिंक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वरुण ने इस वीडियो में एक सोफे पर बैठ कर अपनी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' से 'लगदी लाहौर दी' गाने की लिप-सिंग करते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए वरुण ने कैप्शन में लिखा, "सारी लड़कियों को।" हाल ही में अभिनेता के इंस्टाग्राम पर 3 करोड़ फॉलोअर पूरे हुए थे। वरुण ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो को शेयर करते हुए कहा, "30 मिलियन, मुझ पर विश्वास करने के लिए शुक्रिया। कीप मूविंग ऑन द बीट। 

A post shared by Indian Reels (@best_indian_reels) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण को आखिरी बार फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी देखा गया था। अब वह सारा अली खान के साथ फिल्म 'कुली नंबर 1' में नजर आएंगे। इस फिल्म के लेकर पहले खबर थी कि यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी और जल्दी ही इसके रिलीज डेट का ऐलान होगा। लेकिन निर्देशक डेविड धवन ने खुद सामने आकर इस बात से इंकार कर दिया था और उनका कहना था कि फिल्म थिएटर में ही रिलीज होगी चाहे जितना इंतजार करना पड़े। लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा हुआ है। पता चला है कि ये फिल्म जनवरी 2021 को रिलीज की जाएगी। हालांकि इसका आधिकारिक ऐलान होना अभी बाकी है।

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

आपको ये भी बता दें कि यह फिल्म पुरानी कुली नंबर वन में गोविंदा ने दमदार काम किया था और इस फिल्म में एक से बढ़कर एक शानदार कलाकार नजर आए थे। इस फिल्म में सदाशिव अमरापुरकर और कादर खान समेत कई दिग्गज कलाकारों ने अपने अभिनय का जौहर दिखाया था। फिलहाल फैंस इस फिल्म की रिलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं जो कि जल्दी सामने आने वाली है और वरुण धवन का धमाका होने वाला है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें