DA Image
28 जनवरी, 2021|7:34|IST

अगली स्टोरी

इस वजह से हनीमून पर नहीं जा रहे वरुण धवन और नताशा दलाल, शादी के 3 दिन बाद शूटिंग पर लौटे

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल की कोविड-19 की वजह से परिवार और करीबी दोस्तों की मौजदगी में शादी हुई। अब रिपोर्ट्स आ रही हैं कि ट्रेवलिंग में बदलाव आने के कारण दोनों अभी हनीमून पर नहीं जा रहे हैं। इन्होंने हनीमून डेट्स आगे शिफ्ट कर दी हैं। पहले कहा जा रहा था कि वरुण और नताशा तुर्की हनीमून एंजॉय करने जा सकते हैं। सिर्फ यहीं नहीं, वरुण धवन ने शादी के तीन दिन बाद शूटिंग भी शुरू कर दी है। 

दरअसल, वरुण धवन हाल ही में एक मीटिंग के लिए जाते हुए स्पॉट किए गए। इसके अलावा अभी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की भी थोड़ी शूटिंग बाकी है। हाल ही में वरुण ने फैन्स संग शादी के बाद पहली पोस्ट शेयर की थी। उन्होंने शुक्रिया अदा करते हुए लिखा था, “पिछले दिनों मुझे और नताशा को जो आप लोगों से प्यार और पॉजिटिविटी मिली है, वह मेरे दिल के बेहद करीब है। मैं हर व्यक्ति को दिल से शुक्रिया कहना चाहता हूं। अपना प्यार ऐसे ही देते रहें।”

दीपिका पादुकोण ने फनी वीडियो शेयर कर फैन्स को दिखाया गरबा डांस, कही यह बात

‘गुम है किसी के प्यार में’ फेम नील भट्ट का गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या शर्मा संग हुआ रोका, फोटोज वायरल

मालूम हो कि डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कुछ समय पहले वरुण और नताशा की शादी का एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में मनीष मल्होत्रा, वरुण धवन, नताशा दलाल और रोहित धवन नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वीडियो में शादी में पहुंचे कुछ मेहमान भी दिख रहे हैं। सभी कैमरे की तरफ देखकर स्माइल कर रहे हैं। 

वरुण ने शेयर की नताशा संग शादी की पहली तस्वीर
नताशा के साथ शादी के बाद वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह पत्नी नताशा के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो में वरुण धवन और नताशा सिल्वर आउटफिट में नजर आए। तस्वीर में वरुण और नताशा के पीछे डेविड धवन और लाली को भी देखा जा सकता है। वरुण ने इस फोटो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''जीवनभर का प्यार आधिकारिक हो गया।''  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Varun Dhawan: Natasha Dalal: No Honeymoon: Because Of This Reason: Back On Shooting: After 3 Days Of Marriage: