Hindi NewsEntertainment NewsVarun Dhawan Natasha Dalal: Getting Married: On 24 January: Uncle Anil Dhawan: Reveals The Truth:

क्या वरुण धवन और नताशा दलाल कर रहे हैं 24 जनवरी को शादी? अंकल अनिल धवन ने बताई सच्चाई

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की चर्चा तेज है। कहा जा रहा है कि इनकी शादी का ई-इनवाइट परिवार और करीबी लोगों को भेजा जा चुका है। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि वरुण धवन ने अलीबाग में 200...

क्या वरुण धवन और नताशा दलाल कर रहे हैं 24 जनवरी को शादी? अंकल अनिल धवन ने बताई सच्चाई
Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 14 Jan 2021 10:27 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की चर्चा तेज है। कहा जा रहा है कि इनकी शादी का ई-इनवाइट परिवार और करीबी लोगों को भेजा जा चुका है। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि वरुण धवन ने अलीबाग में 200 लोगों के लिए होटल बुक किया है। यह एक पंजाबी वेडिंग होगी। कहा यह भी जा रहा है कि दोनों 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे। 22-25 जनवरी तक शादी की रस्में होंगी। 

पिंकविला के मुताबिक, वरुण के करीबी रिश्तेदार का कहना है कि हम लोगों को ई-इनवाइट मिल चुका है। मैं खुश हूं कि यह फाइनली होने जा रहा है। कई बॉलीवुड सेलेब्स को आप लोग अलीबाग जाते अब स्पॉट करेंगे। डेविड धवन के बेटे वरुण धवन की शादी जोरदार होने वाली है। यह बड़ी पंजाबी वेडिंग होगी, जिसमें सभी रीति-रिवाज किए जाएंगे। 

वहीं, बॉम्बे टाइम्स ने जब डेविड धवन से वरुण की शादी पर स्टेटमेंट लेने की कोशिश की तो कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद वरुण के अंकल अनिल धवन से बात हुई तो उन्होंने कहा कि वाह, मैं सरप्राइज्ड हूं। दोनों इस महीने शादी कर रहे हैं? और हमें पता ही नहीं है। क्या वह हमें आखिरी वक्त में इनवाइट करेंगे? इतना सीक्रेट रख रहे हैं क्या? 

अनिल धवन कहते हैं, “यह कहानियां लंबे समय से सुर्खियां बटोर रही हैं। पिछले साल कहा जा रहा था कि दोनों मई में शादी कर रहे हैं। जो भी है, परिवार के हम सभी सदस्य उन्हें शादी करने के लिए कह रहे हैं। मुझे लगता है कि यह एक ऐसी रस्म है, जिसे आपको समय रहते कर लेना चाहिए। इसे रोकने का कोई मतलब नहीं है। समय से करो या मत करो।” 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें