Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़varun dhawan meets indian air force officer before releasing street dancer 3d

भारतीय वायुसेना के अधिकारियों से मिले वरुण धवन, फोटो शेयर जाहिर की खुशी

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर जल्द ही फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में नजर आने वाले हैं। दोनों की यह फिल्म इसी महीने 24 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म रिलीज होने से पहले वरुण...

Radha Sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 10 Jan 2020 07:50 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर जल्द ही फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में नजर आने वाले हैं। दोनों की यह फिल्म इसी महीने 24 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म रिलीज होने से पहले वरुण धवन ने भारतीय वायु सेना के अधिकारियों के साथ दो दिन बिताए हैं। उन्होंने भारतीय वायुसेना के अधिकारियों के साथ की कई तस्वीरें ट्विटर पर साझा की। 

अभिनेता ने पोस्ट में लिखा मैं भारतीय वायुसेना के साथ दो जादुई दिन बिताए हैं। यह मेरी जिंदगी का सबसे बेहतरीन अनुभव हैं। अभिनेता ने आगे लिखा मैं उन पुरुष और महिलाओं के प्रति अत्यधिक आभारी हूं, जो हमारे देश की सेवा करते हैं, आपका धन्यवाद। जय हिंद।

— Varun SAHEJ Dhawan (@Varun_dvn) January 10, 2020

आपको बतादें कि वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के ट्रेलर ने तो सोशल मीडिया पर तहलका मचाया ही था, लेकिन इसके गानों ने भी फैंस के दिल में एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। पहले गर्मी सॉन्ग, फिर इल्लीगल वेपन 2.O ने फैंस को थिरकने पर मजबूर कर दिया। वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर स्ट्रीट डांस 3डी में उनके साथ प्रभु देवा, नोरा फतेही, सलमान खान, राघव जुयाल, अपारशक्ति खुराना और कई कलाकार नजर आएंगे। ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’रेमो डीसूजा द्वारा निर्देशित कर रहे हैं।  इस फिल्म के अलावा वरुण धवन जल्द ही कुली नंबर वन में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वरुण के साथ-साथ एक्ट्रेस सारा अली खान भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें