Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Varun Dhawan: Kiss: Shraddha Kapoor: Video: Viral:

वरुण धवन ने सबके सामने किया श्रद्धा कपूर को KISS, लाल गुलाब देकर कहा ‘तुम मेरी श्रद्धा हो’

बहुत कम बार ऐसा होता है जब एक्टर एक-दूसरे के लिए खुलकर अपने प्यार का इजहार करते हैं। हाल ही में वरुण धवन ने एक रिएलिटी टीवी शो की शूटिंग के दौरान श्रद्धा कपूर के लिए अपनी लाइकिंग का जाहिर किया। खबरों...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 26 Dec 2019 02:02 PM
हमें फॉलो करें

बहुत कम बार ऐसा होता है जब एक्टर एक-दूसरे के लिए खुलकर अपने प्यार का इजहार करते हैं। हाल ही में वरुण धवन ने एक रिएलिटी टीवी शो की शूटिंग के दौरान श्रद्धा कपूर के लिए अपनी लाइकिंग का जाहिर किया। खबरों के मुताबिक वरुण धवन अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं। लेकिन एक रिएलिटी शो में वरुण धवन ने सबके सामने ऑनस्क्रीन, श्रद्धा कपूर के लिए अपनी लाइकिंग का कन्फेशन किया है। वरुण कहते हैं कि श्रद्धा कपूर पर मेरा क्रश था जब मैंने अपने करियर की शुरुआत की थी। सोशल मीडिया पर वरुण धवन का श्रद्धा कपूर को किस करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। 

वीडियो में वरुण कहते नजर आ रहे हैं, इनको देखकर मुझे भी याद आया। बहुत साल पहले, मुझे भी क्रश हुआ था श्रद्धा पे। असल में ये बहुत लोगों के लिए आरोही है, बहुत लोगों के लिए वीनी है, बहुत लोगों के लिए इनायत है लेकिन मेरे लिए मेरी श्रद्धा है। मुझे बहुत वक्त से फूल देना था आप को और मैंने कभी दिया नहीं तो आज मैं दूंगा। वरुण धवन ने सभी के सामने अपनी बात रखते हुए श्रद्धा कपूर को गुलाब दिया और उन्हें किस भी किया।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shraddha's_latest_updates (@sharnitha_sk) on

आपको बता दें कि वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ रिलीज होने के लिए तैयार है। दोनों ही अपनी फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें