Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Varun Dhawan girlfriend Natasha keeps Karva Chauth fast for the actor see pics

वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा ने शादी से पहले एक्टर के लिए रखा करवा चौथ का व्रत? सामने आई फोटो

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की पत्नी अनीता कपूर ने अपने घर पर करवा चौथ की पूजा रखीं। इस खास मौके पर संजय कपूर की पत्नी माहीप कपूर, डेविड धवन की पत्नी लाली और चंकी पांडे की वाइफ भावना नजर आईं। इसके...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 4 Nov 2020 09:38 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की पत्नी अनीता कपूर ने अपने घर पर करवा चौथ की पूजा रखीं। इस खास मौके पर संजय कपूर की पत्नी माहीप कपूर, डेविड धवन की पत्नी लाली और चंकी पांडे की वाइफ भावना नजर आईं। इसके अलावा सुनीता के घर में शिल्पा शेट्टी, कृष्णा लुल्ला, नीलम कोठारी और अन्य सेलेब्स भी दिखाई दिए, लेकिन जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया वह हैं वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल।

माहीप कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें सभी नताशा दलाल लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं। हालांकि, नताशा ने वरुण धवन के साथ अभी तक शादी नहीं की है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि उन्होंने एक्टर की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखा है। सोशल मीडिया पर नताशा दलाल की फोटो जमकर वायरल हो रही है।

A post shared by Maheep Kapoor (@maheepkapoor) on

बता दें कि वरुण धवन और नताशा दलाल अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। वरुण अपनी लाइफ के हर स्पेशल मौके पर नताशा को साथ रखते हैं। हाल ही में वरुण ने नताशा के साथ फोटो शेयर कर लिखा था, 'जब तक तुम मेरे साथ हो मुझे कोई डर नहीं है।' तस्वीर में वरुण और नताशा परफेक्ट कपल के रूप में नजर आएं। 

 

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि वरुण और नताश ने शादी का प्लान इस साल के आखिर यानी दिसंबर तक के लिए टाल दिया है। वजह है कोरोना वायरस। दोनों के परिवार वाले मिलकर एक छोटी-सी सेरेमनी मुंबई में करने वाले थे, लेकिन अब यह भी कैंसल हो चुकी है। वरुण की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आए थे। अब उनकी आने वाली फिल्म का नाम कुली नंबर 1 है जिसमें उनके अपोजिट सारा अली खान लीड रोल में हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें