DA Image
Wednesday, December 1, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनवरुण धवन से ट्रोल ने पूछा- सच में कोरोना हुआ है? एक्टर ने दिया करारा जवाब

वरुण धवन से ट्रोल ने पूछा- सच में कोरोना हुआ है? एक्टर ने दिया करारा जवाब

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीKamta Prasad
Tue, 08 Dec 2020 05:50 AM
वरुण धवन से ट्रोल ने पूछा- सच में कोरोना हुआ है? एक्टर ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं। इस बात की पुष्टि उन्होंने खुद हाल ही में खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए की है। ऐसे में कुछ ट्रोल्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। वरुण धवन ने भी ऐसा करारा जवाब दिया कि ट्रोलर की बोलती बंद हो गई। 

इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, भाई सही में हुआ है न? या फिर यह भी नॉर्मल खासी की ओवरएक्टिंग कर रहा है। इसके जबाब में वरुण धवन ने लिखा, ''आप बहुत फनी हो। आपके पास कितना सही सेंस ऑफ ह्यूमर है। मैं काम करता हूं आप और आपकी फैमिली को इससे (कोविड-19) से न गुजरना पड़े। जल्दी ठीक हो जाओ बेटा।''

वरुण धवन ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा था,  'जब मैं महामारी के दौर में काम करने के लिए लौटा तो कोविड -19 था। प्रोडक्शन द्वारा सभी सावधानियां बरती गईं लेकिन फिर भी लाइफ में कुछ भी निश्चित नहीं है, खास तौर से कोरोना तो बिल्कुल नहीं। तो कृपया एक्स्ट्रा सावधान रहें मुझे विश्वास है कि मैं ज्यादा सर्तक हो सकता था। मुझे जल्द से ठीक होने के मैसेज और दुआएं मिल रही हैं। शुक्रिया।'

बताते चलें कि वरुण धवन के अलावा नीतू कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। दोनों चंडीगढ़ में फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग कर रहे थे। डायरेक्टर राज मेहता, वरुण और नीतू के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग रोक दी है। इससे पहले अनिल कपूर के भी कोविड पॉजिटिव होने की खबर थी, लेकिन वह निगेटिव पाए गए हैं।

इस फिल्म की शूटिंग के लिए 12 नवंबर को स्टार कास्ट चंडीगढ़ पहुंची थी। शूटिंग के लिए 40 दिनों का शेड्यूल तय किया गया था और 24 दिसंबर तक शूटिंग की जानी थी। लेकिन अब 10 से 14 दिनों के ब्रेक का फैसला लिया गया है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें