फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनक्या पापा बनने वाले हैं वरुण धवन, बेबी प्लानिंग को लेकर अब फाइनली आया एक्टर का बयान

क्या पापा बनने वाले हैं वरुण धवन, बेबी प्लानिंग को लेकर अब फाइनली आया एक्टर का बयान

वरुण धवन और नताशा दलाल ने साल 2021 में शादी की थी। दोनों बॉलीवुड के परफेक्ट और क्यूट कपल्स में से एक हैं। अब फैंस जानना चाहते हैं कि एक्टर पैरेंट्स कब बनेंगे और इस पर एक्टर का जवाब आया है।

क्या पापा बनने वाले हैं वरुण धवन, बेबी प्लानिंग को लेकर अब फाइनली आया एक्टर का बयान
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 24 Nov 2022 06:37 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

वरुण धवन कुछ दिनों पहले सलमान खान के शो बिग बॉस 16 में अपनी अपकमिंग फिल्म भेड़िया के प्रमोशन के लिए कृति सेनन के साथ पहुंचे थे। इस दौरान सलमान खान ने ऐसा स्टेटमेंट दिया था जिसके बाद ऐसे कयास लगाए जाने लगे कि वरुण पापा बनने वाले हैं। फैंस भी एक्साइटेड हो गए थे अब वे अपने फेवरेट एक्टर को रियल लाइफ में बड़ा रोल प्ले करते देखेंगे। तो अब इस बारे में वरुण से पूछा गया कि क्या वह जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं तो इस पर एक्टर ने फाइनली अपना जवाब दे दिया है। वरुण ने इस बारे में इंडिया टुडे से बात की। वरुण से पूछा गया कि क्या वह अपनी लाइफ में नए फेज यानी कि पापा बनने के बारे में सोच रहे हैं? तो इस पर वरुण ने कहा, मेरे पास अभी कुत्ता है। इंसान का बच्चा...देखते हैं जल्द ही।

बता दें कि वरुण और नताशा की शादी अलीबाग में कोविड के दौरान हुई थी। दोनों की शादी में सिर्फ परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल थे। दोनों की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी पसंद की गई थी और वायरल भी हुई थी।

सलमान क्या बोले थे

बिग बॉस के फन सेगमेंट के दौरान सलमान खान, वरुण को सॉफ्ट टॉय दिया था। वरुण फिर पूछते हैं कि वह इसका क्या करेंगे तो सलमान कहते हैं कि ये आपके बच्चे के लिए। इसके बाद वरुण शरमा जाते हैं और कहते हैं कि बच्चा हुआ नहीं है अभी। इसके बाद सलमान मजाक करते हुए कहते हैं, ये आया है तो बच्चा भी आ जाएगा। सलमान की बात को सुनकर वरुण और कृति हंसने लग जाते हैं। वहीं सलमान खुद भी हंसते हैं।

वरुण की फिल्में

वरुण की फिल्म भेड़िया इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में वरुण के साथ कृति सेनन, अभिषेक बनर्जी, दीपक डोबरियाल अहम किरदार में हैं। वहीं फिल्म को अमर कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं। श्रद्धा कपूर का फिल्म में एक गाना है जो कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ और उसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला।

बता दें कि वरुण की लास्ट फिल्म जुग जुग जियो रिलीज हुई थी। फिल्म में वरुण के साथ कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर लीड रोल में थे। फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। वहीं अब भेड़िया के बाद वरुण फिल्म बवाल में नजर आएंगे। इस फिल्म में वरुण के साथ जाह्नवी कपूर लीड रोल में हैं।
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper