DA Image
30 मार्च, 2021|1:55|IST

अगली स्टोरी

VIDEO: आधी रात को भीड़ में फंसे वरुण धवन, गाड़ी के ऊपर चढ़कर लोगों से की ये रिक्वेस्ट

varun dhawan

एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग हॉरर-थ्रिलर फ़िल्म ' भेड़िया 'को लेकर चर्चे में हैं। उनकी इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों अरुणाचल प्रदेश में हो रही है। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कृति सैनन दिखाई देंगी। इसी बीच अरुणाचल प्रदेश से वरुण धवन की एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वरुण एक गाड़ी के उपर खड़े होकर लोगों से अपील करते हुए दिख रहे हैं।

सामने आई इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आधी रात को वरुध धवन चारों तरफ से फैंस के बीच फंसे हुए हैं। वह चेक शर्ट में गाड़ी के ऊपर खड़े होकर फैन्स से रिक्वेस्ट कर रहे हैं। वरुण जहां है वहां बस मोबाइल की टॉर्च लाइट ही दिखाई दे रही है। लोग शोर मचा रहे हैं। फैन्स को शांत करने के लिए वरुण वीडियो में हाथ जोड़े कह रहे हैं कि आप लोगों का धन्यवाद! आपने मुझे इतना प्यार दिया। मैं यहां फिल्म भेड़िया का शूटिंग कर रहा हूं। मैं यहां अभी भी लंबा रुकने वाला हूं। फिल्म का कुछ हिस्सा शूट करना बाकी है। इसलिए आप लोग शांति से फिल्म की शूटिंग करने दें। शूट खत्म होते ही मैं आप लोगों से यहीं मिलुंगा। फिलहाल के लिए आप लोग हमें शूटिंग करने दे। सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड राउंड अप: सनी लियोनी का छलका दर्द और रिया चक्रवर्ती ने किया इंस्टाग्राम पोस्ट, पढ़ें 10 खबरें

दरअसल,  वरुण धवन जहां शूट कर रहे हैं वहां के लोगों को जब उनके बारें में पता चला तो स्थानीय लोग आधी रात को एक्टर से मिलने शूटिंग सेट पर आ गए। धीरे-धीरे यहां बहुत ही ज्यादा भीड़ हो गई। फैंस वरुण की एक झलक देखने को बेताब हो उठे। ऐसे मे वरुण को अपने फैन्स से रिक्वेस्ट करने के लिए गाड़ी पर चढ़ना पड़ा।

सनी लियोनी का हुआ अवार्ड शो में बहिष्कार, भेजे गये थे नफरत भरे मेल

 हाल ही में इस फिल्म  भेडिया का जबरदस्त टीजर रिलीज किया गया था। टीजर रिलीज होते ही दर्शकों का फिल्म के लिए उत्सुकता और ज्यादा बढ़ गई है। वरुण और कृति के अवाला अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल को भी अहम किरदार निभाते हुए देखा जाने वाला है। 

फिल्म ‘भेड़िया’ एक हॉरर-थ्रिलर फिल्म है, जिसके प्रोड्यूसर दिनेश विजन कर रहे हैं, जबकि निर्देशन अमर कौशिक कर रहे हैं। 'भेड़िया' की स्क्रिप्ट राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निरेन भट्ट द्वारा लिखी गई है। जियो स्टूडियोज और दिनेश विजान द्वारा प्रोड्यूस फिल्म 'भेड़िया' 14 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Varun Dhawan film Bhediya shooting was interrupted by his fans at Sagalee Ground in Arunachal Pradesh