Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Varun Dhawan ESCAPES unhurt after stunt goes wrong during the shoot of Coolie No 1

कुली नंबर 1 के सेट पर घायल होने से बचे वरुण धवन, टला बड़ा हादसा

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इस समय फिल्म कुली नंबर 1 की शूटिंग कर रहे हैं । इस फिल्म में उनके अपोजिट अली खान नजर आने वाली हैँ। इन दिनों फिल्म फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र में चल रही है और हाल ही में शूट के...

कुली नंबर 1 के सेट पर घायल होने से बचे वरुण धवन, टला बड़ा हादसा
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 27 Nov 2019 04:17 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इस समय फिल्म कुली नंबर 1 की शूटिंग कर रहे हैं । इस फिल्म में उनके अपोजिट अली खान नजर आने वाली हैँ। इन दिनों फिल्म फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र में चल रही है और हाल ही में शूट के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिससे कुछ पल के लिए सभी की धड़कनें थम सी गईं। खबर है कि एक बड़ा हादसा हो सकता था लेकिन वो टल गया और वरुण धवन बाल बाल बच गए।

दरअसल हुआ ये कि फिल्म के एक स्टंट सीन की शूटिंग पुणे के बाहरी इलाके में चल रही थी। सीन कुछ ऐसा था कि एक कार को खड़ी चट्टान से उल्टा लटकना था और इस कार में वरुण धवन को होना था। सब कुछ सही जा रहा था तभी कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं की थी। इसी सीन के दौरान वरुण क्लोज क्लीन शेव करा के सेट पर पहुंचे थे क्योंकि उन्हें कुछ क्लोजअप शॉट्स देने थे। वरुण गाड़ी के अंदर थे और गाड़ी चट्टान से लटक रही थी। 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वरुण ने स्टंट डायरेक्टर्स और स्टंट कॉर्डिनेटर्स के साथ इस सब की प्रैक्टिस पहले ही कर ली थी। तब भी सेफ्टी का खास ख्याल रखा गया था। लेकिन फिर भी एक चीज रियल शॉट के वक्त गड़बड़ हो गई। कार का दरवाजा अटक गया और कई बार कोशिश करने पर भी ये नहीं खुल रहा था। दरवाजा अटका रहा और वरुण कार के अंदर ही थे। इसी बीच सभी लोग घबरा गए। लेकिन कार के अंदर वरु बिल्कुल भी डरे नहीं और हिचकिचाए नहीं। बड़ी मुश्किल से क़डी सुरक्षा के बीच वरुण को कार से बाहर निकाला गया। वरुण चट्टान के किनारे पर गाड़ी में लटके हुए थे औऱ कार का दरवाजा भी नहीं खुल रहा था , आखिरकार स्टंट कॉर्डिनेटर्स औऱ कॉरियोग्राफर्स ने जद्दोजहद के बाद वरुण को सुरक्षित निकाला। ये हादसा देख हर कोई काफी डर भी गया। 

कुली नंबर 1 गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म कुली नंबर 1 का रीमेक फिल्म है। इस फिल्म वरुण गोविंदा का रोल प्ले करेंगे और सारा करिश्मा के रोल में नजर आएंगी। फिल्म को डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें