Hindi NewsEntertainment Newsvarun dhawan emotional message on his first film student of the year completeing 7 years

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' को हुए 7 साल, वरुण धवन ने लिखा ये इमोशनल मैसेज

बॉलीवुड में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से डेब्यू करने वाले वरुण धवन ने शनिवार को फिल्म के 7 साल पूरे होने पर ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि इस फिल्म ने उनकी जिंदगी बदल दी। ऐसे में उन्होंने फिल्म...

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' को हुए 7 साल, वरुण धवन ने लिखा ये इमोशनल मैसेज
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 19 Oct 2019 07:47 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से डेब्यू करने वाले वरुण धवन ने शनिवार को फिल्म के 7 साल पूरे होने पर ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि इस फिल्म ने उनकी जिंदगी बदल दी। ऐसे में उन्होंने फिल्म के निर्देशक करण जौहर अपने सह-कलाकार आलिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा और अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया।

वरुण ने ट्वीट किया, 'जीवन बदलने वाली फिल्म के सात साल पूरे हुए, इस फिल्म में काम करने वाले सभी लोगों का शुक्रिया।'

— Varun Dhawan (@Varun_dvn) October 19, 2019

बता दें कि इस फिल्म से वरुण के साथ आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी बॉलीवुड में डेब्यू में किया था। फिल्म 19 अक्टूबर 2012 में रिलीज हुई थी।

वहीं वरुण के ट्वीट के कमेंट बॉक्स में उनके प्रशंसकों ने खूब प्यार बरसाया। 

बता दें 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का सीक्वल भी आ चुका है। इस फिल्म से तारा सुतारिया और अनन्या पांडे ने डेब्यू किया है। तारा और अनन्या के साथ टाइगर भी इस फिल्म में नजर आए थे। 

पहली बार आर्मी ऑफिसर बनने जा रहे हैं वरुण धवन...

वरुण जल्द ही एक बायोपिक में नजर आने वाले हैं जो परमवीर चक्र से सम्मानित सेकंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल की जीवन पर आधारित होगी। इस बात की जानकारी वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी थी। उन्होंने इस बात पर मुहर लगा दी है कि वो परमवीर चक्र से सम्मानित सेकंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल की बायोपिक कर रहे हैं। फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ है लेकिन इसका डायरेक्शन 'बदलापुर' बनाने वाले श्रीराम राघवन करेंगे। 

वरुण ने इस फिल्म में काम करने को लेकर कहा था, 'ये मेरा हमेशा से सपना रहा है कि मैं देश के एक सैनिक का रोल करूं। यह मेरी एक बहुत महत्वपूर्ण फिल्म है। अब और इंतजार नहीं कर सकता कि श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित अरुण खेत्रपाल की यह फिल्म बिग स्क्रीन पर लाई जा रही है। दिनेश विजन के प्रोडक्शन में अलग ही विजन होता है, लेकिन इस बार इमोशन भी है। उम्मीद करते हैं कि मुकेश खेत्रपाल और पूना हॉर्स को गर्व महसूस करवा सकें। जय हिन्द दोस्तों, मैं उम्मीद करता हूं कि आपको निराश नहीं करूंगा।' 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें