DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वरुण धवन ने दिखाई दरियादिली, डांसर ईशान के इलाज के लिए दिए इतने लाख रुपये

वरुण को इंस्टाग्राम पर कार्तिक राजा की एक पोस्ट दिखाई दी जिसके जरिए उस डांसर की मदद करने की अपील की गई थी

varun dhawan

वरुण धवन  (Varun Dhawan) रेमो डिसूजा की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। वरुण इस फिल्म के लिए काफी  मेहनत भी कर रहे हैं। इसी बीच वरुण धवन कुछ ऐसा कर दिया है जिसकी जमकर तारीफ की जा रही है।  वरुण धवन ने हिपहॉप डांसर ईशान को इलाज के लिए 5 लाख रुपए की मदद कर इंसानियत की मिसाल पेश की है। इस बात का खुलासा सोशल मीडिया से हुई है, जिसपर वरुण धवन ने रिप्लाई किया था। वरुण धवन की इस दरियादिली की सोशल मीडिया पर सराहना की जा रही है।

Cannes Film Festival: शेफ विकास ने कान्स में मारी स्टाइलिश एंट्री

आपको बता दें कि ईशान मुरादाबाद, यूपी का रहने वाला है। इसका नाम ईशान है। डांस प्रैक्टिस के दौरान अचनाक इसके साथ हादसा हुआ और वो गंभीर रूप से घायल हो गया। इस हादसे में ईशान के गले की हड्डी टूट गयी। डांसर कार्त‍िक राजा ने जब ये पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट शेयर की तब वरुण धवन ने ईशान को मदद करने के लिए अपनी इच्छा जाहिर की। हाल ही में कार्त‍िक राजा ने ईशान की फोटो शेयर करते हुए मदद की गुहार लगाई। उसके बाद वरुण धवन ने राजा को मैसेज किया। 

'काउंसिल ऑफ यूरोपियन यूनियन चैंबर्स ऑफ कॉमर्स' द्वारा सम्मानित होंगे अनिल कपूर

इस बात पर आयुष्मान खुराना से शादी तोड़ना चाहती थीं ताहिरा कश्यप

इतना ही नहीं वरुण ने ईशान को मदद करने के लिए अपने फेलो डांसर कार्त‍िक राजा से कॉन्टैक्ट किया। इसके बाद कार्त‍िक की मदद से वरुण ने फौरन ईशान के इलाज के लि पांच लाख रुपये पहुंचाए। वरुण की इस बड़ी मदद के बाद सोशल मीडिया पर ईशान की तस्वीर और एक्टर के मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया जा रहा है। स्क्रीन शॉट में वरुण के मैसेज दिख रहे हैं, जिसमें वो पूछ रहे हैं- भाई यह लड़का कौन है और मैं इसकी मदद कैसे कर सकता हूं, प्लीज मुझे बताओ। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:varun dhawan donates 5 lakh to treatment of injured dancer ishaan after watching social media post