Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Varun Dhawan crosses 30 million followers on Instagram actor thanks to his fans share a video

वरुण धवन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर हुए 30 मिलियन फॉलोअर्स, एक्टर ने इस अंदाज में फैन्स को कहा शुक्रिया

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैन्स के लिए कुछ न कुछ पोस्ट शेयर करते रहते हैं। अब वरुण के इंस्टाग्राम अंकाउंट पर फॉलोअर्स की संख्या तीन करोड़ हो गई है। उन्होंने इस मौके...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 8 July 2020 04:20 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैन्स के लिए कुछ न कुछ पोस्ट शेयर करते रहते हैं। अब वरुण के इंस्टाग्राम अंकाउंट पर फॉलोअर्स की संख्या तीन करोड़ हो गई है। उन्होंने इस मौके पर एक खास वीडियो शेयर किया है। इसमें वरुण की फिल्मों की अलग-अलग क्लिप्स का इस्तेमाल करते हुए एक बेहतरीन एडिटेड वीडियो तैयार किया गया है। 

वरुण ने पर अपने फैंस का शुक्रिया अदा करते वीडियो के कैप्शन में लिखा, “आप सबका मुझमे विश्वास बनाए रखने के लिए थैंक्स।” इसके अलावा उन्होंने वीडियो बनाने वाले शख्स स्टीवन रॉय थॉमस को भी धन्यवाद दिया। वरुण की इस पोस्ट पर फैन्स उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। इसके साथ ही उनके काम की तारीफ कर रहे हैं।

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

एक्टर की फैन फॉलोइंग का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि उनके इस वीडियो को अभी तक 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वरुण के इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है। एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले साल उनकी फिल्म स्ट्रीट डांसर थ्रीडी रिलीज हुई थी। इसमें उनके काम को बहुत सराहा गया था।

इन दिनों वरुण अपकमिंग फिल्म कुली नंबर वन को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में वरुण पहली बार सारा अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन वरुण के डायरेक्टर पिता डेविड धवन ने किया है। इस फिल्म को जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें