Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Varun Dhawan compliments Anushka Sharma for her web series paatal lok on Amazon Prime

अनुष्का शर्मा की 'पाताल लोक' का टीजर देखकर बोले वरुण धवन-तुम पर गर्व है

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो वरूण धवन ने अनुष्का शर्मा की आने वाली वेब सीरीज ‘पताल लोक’ का पोस्टर शेयर करते हुये कहा कि वह उनपर गर्व महसूस करते हैं। अनुष्का शर्मा जल्द अमेजन ओरिजिनल सीरीज...

Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 29 April 2020 07:44 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो वरूण धवन ने अनुष्का शर्मा की आने वाली वेब सीरीज ‘पताल लोक’ का पोस्टर शेयर करते हुये कहा कि वह उनपर गर्व महसूस करते हैं।

अनुष्का शर्मा जल्द अमेजन ओरिजिनल सीरीज के नए शो ‘पताल लोक’ के निर्माता के रूप में अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। अनुष्का ने हाल ही में अपनी बहुप्रतीक्षित इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर श्रृंखला की घोषणा की थी और इसकी लॉन्च तारीख के साथ पोस्टर भी रिलीज़ कर दिया गया है। इससे पहले सीरीज का पोस्टर शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा था, इन #पाताललोक ,वीपेन्सटॉक #न्यूसीरीजऑनप्राइम, मई 15

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

वही, वरुण धवन ने अपनी स्टोरी में यह पोस्टर शेयर करतर हुए लिखा, “दिस लुक्स सुपरकूल @अनुष्काशर्मा प्राउड ऑफ यू एंड प्रोडयूसर साब।” बताया जा रहा है कि पताल लोक एक रहस्य थ्रिलर होगी, जिसमें आधुनिक भारतीय समाज और राजनीति की दुनिया से रूबरू करवाते हुए इसके रहस्यमय पक्ष को हाईलाइट किया जाएगा। कोई शक नहीं कि वरुण का यह उत्साह और साथ अनुष्का और उनके फैंस के लिए काफी मायने रखता है। 'पताल लोक' के सभी एपिसोड 15 मई को दुनिया भर में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किये जाएंगे।


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें