DA Image
4 मार्च, 2021|2:52|IST

अगली स्टोरी

रिहर्सल के दौरान कियारा आडवाणी ने वरुण धवन की नाक पर जानबूझकर मारा, एक्टर ने सोशल मीडिया पर किया खुलासा

varun dhawan claims kiara advani

लॉकडाउन में बॉलीवुड की तमाम हस्तियां अपने टाइम पास के लिए और अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। ये सितारे अपनी दिनचर्या की अपडेट देने के साथ ही साथ अपनी थ्रोबैक वीडियो, फोटो और काम के एक्सपीरियंस को अपने फैंस संग साझा कर रोज कई मजेदार खुलासे भी कर रहे हैं। फैंस भी अपने चाहते सितारों की थ्रोबैक मेमोरी जानकर बहुत खुश हो रहे हैं। कुछ ऐसा कि अब बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने किया है। वरुण धवन ने अपनी इंस्टाग्राम कहानी में, कियारा आडवाणी के साथ एबीसीडी 2 का गाना ' सुन साथिया' पर रिहर्सल करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के साथ उन्होंने यह खुलासा किया कि कैसे कियारा ने डांस के दौरान उनकी नाक पर जानबूझकर चोट पहुंचाई थीं। 

इंस्टाग्राम पर वरुण धवन ने लिखा ,“चेक आउट एबीसीडी 2 के गाना 'साथिया' पर डांस रिर्हसल के दौरान कियारा आडवाणी ने मेरी नाक पर जानबूझकर प्रहार किया जो वाकई में बहुत तेज था। आपको बता दें कि इस इस गीत ने, वरुण को श्रद्धा कपूर के साथ अभिनय किया था, जो लोगों को बहुत पसंद आया है। 

करीना कपूर बोलीं- सैफ ने सिखाया पैसे, सक्सेस और फेम के पीछे मत भागो

मौनी रॉय की फिटनेस का जलवा सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

वीडियो में आप देख सकते हैं कि वरुण और कियारा सही तालमेल में डांस कर रहे हैं, गाने के बजते ही स्टेप्स मिलते हैं। पूरा क्रम लगभग डेढ़ मिनट लंबा है। जहां कियारा ने काले लेगिंग के साथ एक काले टैंक टॉप को पहना हुआ है, वहीं वरुण ने टी-शर्ट पहने हुए दिख रहे हैं ।वरुण ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर वीडियो भी साझा किया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Varun Dhawan claims Kiara Advani hit me on my nose purposely