DA Image
20 जनवरी, 2021|8:50|IST

अगली स्टोरी

वरुण धवन ने फेक न्यूज पर दिया रिएक्शन, बोले- मुझे लेकर कुछ भी लिखो, लेकिन पिता के बारे में मत फैलाओ अफवाह

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन खुद को लेकर चली रही एक न्यूज को फर्जी बताया है। इस बार वह कुछ ज्यादा ही परेशान थे क्योंकि इस फेक न्यूज में उनके पिता डेविड धवन का नाम भी जोड़ा जा रहा है। मामला यह है कि हाल ही में कुछ खबरों में बताया गया कि वरुण धवन, अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म नमक हलाल के रीमेक में काम करने जा रहे हैं। 

यह भी बताया गया कि इस फिल्म को उनके पिता डेविड धवन डायरेक्टर करेंगे। जब यह बात वरुण धवन तक पहुंची तो उन्होंने इन खबरों को खारिज कर दिया। वरुण ने एक ट्वीट को रीट्विट करते हुए अपना रिएक्शन दिया हालांकि बाद में वह ट्वीट डिलीट कर दिया गया। वरुण ने लिखा, 'आप लोगों को विश्वास दिलाने के लिए मेरे बारे में कई कहानियां लिख सकते हैं लेकिन मेरे पिता के बारे में झूठी कहानियां न लिखें। यह पूरी तरह से गढ़ी गई कहानी है। चलिए क्रिसमस पर मिलता हूं, आप लोगों को हंसाने के लिए।'

Mirzapur 2: इन डाइलॉग्स की वजह से टाइट है 'मिर्जापुर 2' का भौकाल

मालूम हो कि अमिताभ बच्चन की फिल्म नमक हलाल साल 1982 में रिलीज हुई थी। इसमें अमिताभ बच्चन, स्मिता पाटिल, शशि कपूर और परवीन बाबी ने साथ काम किया था। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

इरफान खान ने पत्नी सुतापा के लिए गाया था मेरा साया साथ होगा गाना, बेटे बाबिल ने शेयर किया वीडियो

बताते चलें कि वरुण की अपकमिंग फिल्म कुली नं 1 अमेजन प्राइम पर 25 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म में वरुण धवन के साथ सारा अली खान लीड रोल में नजर आएंगी। यह गोविंदा और करिश्मा कपूर की साल 1995 में  रिलीज हुई फिल्म कुली नंबर 1 का रीमेक है। इसका निर्देशन भी डेविड धवन ने ही किया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Varun Dhawan calls out false reports: Write make believe stories about me dont make up things about my dad