Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ Varun Dhawan becomes a bodyguard for his October co star Banita Sandhu

OMG: इस हिरोइन की खातिर बॉडीगार्ड बने वरुण, भीड़ में फंसी तो ऐसे बचाया

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन यूं तो कई फिल्मों में अपना सुपरहीरो अवतार दिखा चुके हैं। लेकिन हाल ही में उन्हें रियल लाइफ में भी हीरो बनने का मौका तब मिला जब उन्होंने बड़ी बहादुरी से अपनी फिल्म की हीरोइन...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 3 Feb 2018 02:30 PM
हमें फॉलो करें

वरुण बने असली हीरो

1 / 2

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन यूं तो कई फिल्मों में अपना सुपरहीरो अवतार दिखा चुके हैं। लेकिन हाल ही में उन्हें रियल लाइफ में भी हीरो बनने का मौका तब मिला जब उन्होंने बड़ी बहादुरी से अपनी फिल्म की हीरोइन को भीड़ से बचाया।

जब हिरोइन की भीड़ ने घेरा...
दरअसल, हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म अक्टूबर की टीम ने अपने बिजी शेडयूल में से टाइम निकालकर ब्रांदा के एक रेस्त्रा में डिनर करने का प्लान बनाया। इस डिनर में वरुण, शुजीत और उनकी फिल्म की हीरोइन बनिता भी शामिल हुई। डिनर करने के बाद जब सभी बाहर निकले तो अचानक कुछ लोगों ने बनिता को घेर लिया और उनके साथ तस्वीरें खिंचवाने की जिद करने लगे। 

बॉलीवुड में नई होने के कारण बनिता को अभी इस तरह के माहौल से निपटने की आदत नहीं है इसलिए वह परेशान हो गईं। उनकी परेशानी देख वरुण फौरन अपनी कार से नीचे उतरे और उन्हें बचाने के लिए भीड़ के बीच घुस गए। वरुण ने दोनों हाथों से बनिता को पकड़ा और फिर उन्हें बाहर निकाला।

फोटो हुई वायरल...

इस दौरान उनकी एक तस्वीर हमारे हाथ लग गई। इस तस्वीर को देखकर आप कह सकते हैं कि फिल्म में हीरोइन को बचाने के लिए वरुण जिस तरह से हीरो बनते हैं। वैसे ही वह रियल लाइफ में भी हीरो हैं। 

आगे पढ़िए वरुण की बहादुरी देख क्या बोलीं बनिता संधू...
 

इमोशनल हुई बनिता

2 / 2

इमोशनल हुई बनिता...
अपने लिए वरुण का यह प्रोटेक्टिव रवैया देखकर बनिता काफी इमोशनल हो गई। इसलिए जब हमने उनसे बात की तो उन्होंने कहा कि वरुण मेरे लिए रियल लाइफ के हीरो हैं और अब मैं हमेशा उनकी फैन रहूंगी। हालांकि, भीड़ के उस आक्रामक रवैये से बनिता काफी डरी हुई हैं। 

ये सितारे भी रियल लाइफ के हीरो हैं... 
सिर्फ वरुण ही अकेले ऐसे नहीं है जो समय पड़ने पर अपनी कोस्टार को बचाने के लिए लोगों से भिड़े हैं। बल्कि अक्षय कुमार, शाहरुख खान और सलमान से लेकर ऐसे कई सुपरस्टार हैं जो अपनी हीरोइनों पर टूटती भीड़ को देखकर उनके मदद के लिए आगे आते हैं और अपनी सुरक्षा को ताक पर रख देते हैं। अक्षय खुद कई बार कह चुके हैं कि जो लोग फैन बनकर भीड़ में हीरोइनों को छेड़ने आते हैं उन्हें छोड़ा नहीं जाना चाहिए और उनके साथ सख्त कदम उठाना चाहिए। 
 

ऐप पर पढ़ें