Hindi NewsEntertainment NewsVarun Dhawan: Appeal To Fans: Says Come Forward To Help Frontline Workers:

वरुण धवन ने फैन्स से की अपील, कहा- फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद के लिए आएं आगे

वरुण धवन ने कोविड-19 महामारी के बीच डॉक्टरों, पुलिस बल और फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद करने की सभी से अपील की है। स्पेनिश फ्लू महामारी का उदाहरण देते हुए अभिनेता ने कहा कि हम सभी को जिम्मेदारी लेनी...

वरुण धवन ने फैन्स से की अपील, कहा- फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद के लिए आएं आगे
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 10 June 2020 07:37 AM
हमें फॉलो करें

वरुण धवन ने कोविड-19 महामारी के बीच डॉक्टरों, पुलिस बल और फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद करने की सभी से अपील की है। स्पेनिश फ्लू महामारी का उदाहरण देते हुए अभिनेता ने कहा कि हम सभी को जिम्मेदारी लेनी चाहिए।

वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर साझा किया, “साल 1920 और 2020। दुनिया इससे पहले भी गुजर चुकी है। हमें अपने डॉक्टरों, पुलिस बल और फ्रंट लाइन वारियर्स की मदद करनी चाहिए। नवीनतम संयुक्त राष्ट्र के आंकड़ों के वल्डोर्मीटर विस्तार के आधार पर, संयुक्त राष्ट्र के आंकड़ों के अनुसार भारत की साल 2020 की आबादी 1,380,004,385 अनुमानित है। भारत की जनसंख्या कुल विश्व जनसंख्या के 17.7 फीसदी के बराबर है। हम सभी को जिम्मेदारी लेनी होगी।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

अभिनेता ने स्पेनिश फ्लू के दौर की तस्वीरें भी साझा की हैं। इनमें से एक तस्वीर में देखा जा सकता है कि मेयर के आदेश पर सिनेमा थियेटर भी बंद थे। वहीं अन्य तस्वीर में लिखा था कि 'थूकना मौत को बढ़ावा देगा'।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें