DA Image
27 दिसंबर, 2020|10:55|IST

अगली स्टोरी

Coolie No 1 Trailer: बेहद मजेदार है वरुण धवन और सारा अली खान की कॉमेडी, देखें वीडियो

                          1

वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर कॉमेडी से भरपूर है। ट्रेलर में वरुण धवन की कॉमिक टाइमिंग कमाल की दिखाई दे रही है। वहीं, सारा अली खान की कॉमेडी और क्यूटनेस काफी अच्छी लग रही है।

ट्रेलर देखने से पता चलता है कि डायरेक्टर डेविड धवन ने फिल्म को एंटरटेनिंग बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। फिल्म का पिक्चराइजेशन कमाल का है। वरुण धवन अलग-अलग कैरेक्टर में नजर आ रहे हैं। परेश रावल ने सारा अली खान के पिता का रोल निभाया है। वहीं, जॉनी लीवर कॉमेडी भी हंसने पर मजबूर कर रही है। 

मालूम हो कि यह फिल्म 1 मई को थिएटर्स में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से टाल दी गई। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर अमेजन प्राइम पर रिलीज करने का निर्णय लिया था।

फिल्म में परेश रावल, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर और राजपाल यादव भी दूसरे कलाकारों के साथ नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख ने किया है। 25 दिसंबर 2020 को अमेजन प्राइम वीडियो पर फिल्म कुली नंबर 1 को रिलीज किया जाएगा। 

यह फिल्म साल 1995 में आई कुली नंबर 1 का रीमेक है। इस फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म को भी डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था। हालांकि, वरुण ने एक इंटरव्यू में कहा था कि यह फिल्म पुरानी वाली से काफी अलग होगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:varun dhawan and sara ali khan film coolie no 1 trailer released watch video