DA Image
26 जनवरी, 2021|4:50|IST

अगली स्टोरी

वेडिंग वेन्यू से पत्नी नताशा दलाल को लेकर घर लौटे वरुण धवन, इस अंदाज में नजर आया कपल

बॉलीवुड वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी चर्चा में हैं। दोनों ने अलीबाग के द मैंशन हाउस में 24 जनवरी को सात फेरे लिए। शादी के बाद दोनों का परिवार घर लौट आया था लेकिन वरुण और नताशा अलीबाग में ही रुके हुए थे लेकिन मंगलवार को वरुण अपनी दुल्हन नताशा को लेकर मुंबई वापस आ गए हैं। अलीबाग से निकलने के दौरान वरुण और नताशा को स्पॉट किया गया।

वरुण और नताशा को बोट पर बैठे हुए देखा जा सकता है। दोनों ने बोट पर खड़े होकर पैपराजी से फोटोज भी क्लिक करवाईं। इस दौरान वरुण मरून कुर्ता पजामा में नजर आए वहीं, नताशा सिम्पल सलवार-सूट में दिखीं।

किसानों की ट्रैक्टर रैली पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, बोलीं- कुछ तो शर्म करो

खबरों की मानें तो वरुण और नताशा का वेडिंग रिसेप्शन 2 फरवरी को हो सकता है, लेकिन वरुण धवन के अंकल अनिल धवन ने इसे अफवाह बताया है। पिंकविला से बातचीत में अनिल धवन ने कहा, ''ऐसा कुछ नहीं है। होगा तो उसकी डेट देखेंगे। हर कोई अपने काम में बिजी होने वाला है। आप लोग जो भी सुन रहे हैं वह सच नहीं है।'' 

Bigg Boss 14: एजाज खान को क्या कहकर बुलाती हैं पवित्रा पूनिया? एक्टर ने फैन्स को बताया

शादी के बाद सोमवार को वरुण ने मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह नताशा दलाल के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आए। पहली फोटो में वरुण धवन, नताशा दलाल के गाल पर किस करते दिख रहे हैं। वहीं, दूसरी फोटो में दोनों कैमरे के सामने स्माइल करते नजर आ रहे हैं। 

हालांकि, वरुण धवन ने फोटो शेयर करने के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा है, लेकिन दोनों के चेहरे पर शादी करने की खुशी साफ झलक रही है। इससे पहले वरुण धवन ने हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह शर्टलेस नजर आए। उनके पूरे शरीर पर हल्दी लगी हुई थी और वह कैमरे के सामने अपने मसल्स फ्लॉन्ट करते दिखाई दिए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Varun Dhawan and Natasha Dalal leave wedding venue see pics