Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़varun dhawan and anushka sharma will team up for aditya chopra's next project sui dhaaga- made in india to be screened on 02 october 2018

एकदम नयाः इस फिल्म में पहली बार साथ नजर आएंगे वरुण धवन और अनुष्का शर्मा

एक्टर वरुण धवन और अनुष्का शर्मा आदित्या चोपड़ा की आने वाली फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं। हमारे सहयोगी अकबार हिन्दुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक आदित्य चोपड़ा 'मेड इन इंडिया'...

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्ली Tue, 4 July 2017 11:47 AM
हमें फॉलो करें

एक्टर वरुण धवन और अनुष्का शर्मा आदित्या चोपड़ा की आने वाली फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं। हमारे सहयोगी अकबार हिन्दुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक आदित्य चोपड़ा 'मेड इन इंडिया' आइडियोलॉजी पर एक फिल्म बनाने वाले हैं, जिसका नाम सुई धागा-मेड इन इंडिया है। इस फिल्म में अनुष्का और वरुण एक साथ दिखेंगे। 

फिल्म की लिखने और निर्देशन का काम दम लगा के हईसा फेम सरत कटारिया करेंगे। फिल्म के प्रोडक्शन की जिम्मेवारी मनीष शर्मा को दी गई है। 
 
वरुण धवन ने कहा कि, "गांधी जी से लेकर मोदी जी तक हमारे देश के नेताओं ने हमेशा मेड इन इंडिया के कॉन्सेफ्ट को सपोर्ट किया है। मुझे गर्व है कि मैं अपनी फिल्म के जरिए इस आइडिया को लोगों तक ले कर जाउंगा। मुझे फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद भी आई।" 

वहीं अनुष्का कहना था कि, "मुझे ह्यूमन इंटरेस्ट को अट्रैक्ट करने वाली फिल्मों के आइडियाज बहुत पसंद आती हैं। इसके साथ ही मैं वरुण और सरत की टीम के साथ काम करने को लेकर खुश हूं।"

इससे पहले फिल्म 'दम लगा के हईसा' में मनीष और सरत ने एक साथ काम किया था। फिल्म को कई छोटे बड़े अवॉर्ड्स के अलावा नेशनल अवॉर्ड फोर बेस्ट फीचर फिल्म इन हिन्दी भी अपने नाम किया था। 

प्रोड्यूसर मनीष शर्मा ने कहा कि, "दम लगा के हईसा की सफलता के बाद अब एक बार फिर सरत के साथ काम करना मजेदार होगा।" 

फिल्म 2018 में गांधी जयंती के मौके पर रिलीदज करने की तैयारी है। फिल्म की शूटिंग जनवरी में शुरू होने की उम्मीद है।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें