Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Vanraj will take Anuj Kapadias help in Anupama Aaryan and Aditya to get into a big Fight because of Imlie - Entertainment News India

Anupamaa में अनुज से मदद लेगा वनराज, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा महाट्विस्ट

टीवी के टॉप 5 शोज में जल्द ही कई बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। अनुपमा से लेकर इमली और ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी अगले कुछ दिन बाद ही नया मोड़ लेने वाली है। इन शोज के मेकर्स लगातार इस कोशिश में...

Anupamaa में अनुज से मदद लेगा वनराज, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा महाट्विस्ट
Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 26 Nov 2021 03:14 PM
हमें फॉलो करें

टीवी के टॉप 5 शोज में जल्द ही कई बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। अनुपमा से लेकर इमली और ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी अगले कुछ दिन बाद ही नया मोड़ लेने वाली है। इन शोज के मेकर्स लगातार इस कोशिश में जुटे हुए हैं कि वो हर हफ्ते दर्शकों के सामने मजेदार कहानी पेश कर सकें। हिन्दुस्तान लाइव की इस रिपोर्ट में जानिए कि टीवी के टॉप 5 शोज में आने वाले दिनों में क्या-क्या होने वाला है? 

अनुपमा

टीवी सीरियल अनुपमा में वनराज शाह ने ठान लिया है कि वो बड़ा आदमी बनकर ही दम लेगा। वनराज नहीं चाहेगा कि वो अब घर के झगड़ों को सुलझाकर अपना समय खराब करें। काव्या ने जबसे शाह हाउस अपने नाम करवा लिया है, तबसे वनराज को चैन नहीं है। एक और वो बड़ा आदमी बनने का सपना देख रहा है तो दूसरी ओर वो ये भी सोच रहा है कि काव्या को काबू में कैसे लाया जाए। आने वाले दिनों में अनुपमा में कुछ ऐसा होने वाला है, जिसके बारे में आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं। वनराज अपने सपनों को पूरा करने के लिए अनुज कपाड़िया से मदद मांगेगा। 

गुम है किसी के प्यार में 

इस सीरियल में सई और विराट ने एक बार फिर से अपने रिश्ते को मौका देने का फैसला लिया है। दोनों का ये सपना एक बार फिर से टूटने वाला है। जल्द ही विराट एक मिशन पर जाएगा और यहां पर उसकी मुलाकात एक विधवा औरत से होगी। पाखी विराट के खिलाफ सई के मन में शंका पैदा करने की कोशिश करेगी। अब देखना होगा कि विराट इस बार की अग्निपरीक्षा कैसे पार करेगा? 

इमली 

स्टार प्लस के सीरियल इमली में बीते दिनों ही नए परिवार की एंट्री हुई है। फहमान खान इस सीरियल में आर्यन का किरदार निभा रहे हैं, जोकि आदित्य की कम्पनी का सीईओ है। आर्यन ने इमली को बतौर इंटर्न काम पर रखा है। आर्यन इमली को हर बार कुछ ऐसा टास्क देता है, जिसे देखकर आदित्य का खून खौल जाता है। अभी तक आदित्य सिर्फ बातों के जरिए आर्यन से गुजारिश करता रहा है कि वो इमली को परेशान ना करें। आने वाले समय में इमली की वजह से ही आदित्य और आर्यन के बीच बहुत बड़ी लड़ाई होने वाली है। 


उडारियां 

सीरियल उडारियां के दर्शकों को तो बड़ा झटका लगने वाला है। अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि फतेह अपने प्लान में कामयाब हो जाएगा और वो जैस्मिन संग शादी रचा लेगा। शादी के तुरंत बाद ही वो जैस्मिन को अपनी बीवी मानने से इंकार कर देगा। फतेह का ये फैसला सुनकर जैस्मिन के पैरों तले जमीन ही खिसक जाएगी। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है 

राजन शाही के इस शो में इन दिनों बड़ा ट्विस्ट आया हुआ है। अभिमन्यु ने तो आरोही संग सगाई करने से मना कर दिया था, लेकिन अब अक्षरा के सामने भी बड़ी मुसीबत खड़ी हो चुकी है। अक्षरा हमेशा से ही अपनी बहन आरोही का दिल जीतना चाहती थी। ऐसे में वो उसकी खुशी के लिए गोयनका हाउस छोड़ने का फैसला करेगी। अभिमन्यु अक्षरा को रोकने की पूरी कोशिश करेगा। इस दौरान अक्षरा आरोही की नजरों में और भी गिर जाएगी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें