Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Valentine Day 2020: Kamya Punjabi kiss to her husband Shalabh Dang

वैलेंटाइंस डे 2020: पति को KISS करती नजर आईं किन्नर बहू' की सास काम्या पंजाबी, फोटो हुआ वायरल

टीवी शो 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की' में किन्नर बहू सौम्या (रुबीना दिलैक) की सास का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने इसी बीते सप्ताह अपने बॉयफ्रेंड शलभ डांग से शादी के की हैं। इस...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 14 Feb 2020 06:15 PM
हमें फॉलो करें

टीवी शो 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की' में किन्नर बहू सौम्या (रुबीना दिलैक) की सास का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने इसी बीते सप्ताह अपने बॉयफ्रेंड शलभ डांग से शादी के की हैं। इस कपल की शादी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए जिसे फैंस ने भी बहुत पसंद किया। अब शादी के बाद यह कपल अपने हनीमून पर गया है। इसी बीच वैलेंटाइन्स डे के खास मौके पर काम्या पंजाबी ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने पति को किस करते हुए दिख रही हैं। 

एक्ट्रेस काम्या पंजाबी इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'और ये मेरी सबसे फेवरेट वाली।' काम्या पंजाबी और शलभ दांग की फोटो सामने आते ही सोशल मीडिया पर कहर ढा रही है। 

 

आपको बता दें कि शलभ के साथ 40 साल की काम्‍या की ये दूसरी शादी है। काम्या की पहली शादी बिजनेसमैन बंटी नेगी से हुई थी। लेकिन शादी के 10 साल बाद  काम्‍या ने 2013 में अपने पति से तलाक ले लिया था। दोनों की बेटी है आरा जो सौम्या के साथ ही रहती है। वहीं शलभ का भी 10 साल का बेटा है। काम्या ने शलभ से अपनी मुलाकात को लेकर एक इंटरव्यू में बताया था, 'मेरी और शलभ की फरवरी से बात शुरू हुई थी। शलभ ने मिलने के किछ दिन बाद ही मुझे प्रपोज कर दिया था।' 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें