DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सनकी फैन की इस हरकत से परेशान हुईं Vaani Kapoor, डर के मारे भागी पुलिस स्टेशन

ऐक्ट्रेस वाणी कपूर अक्सर अपने बोल्ड अंदाज के लिए जाने जाती हैं। लेकिन हाल में वाणी कपूर के साथ कुछ ऐसा हो गया,जिससे वह काफी डर गईं। वाणी को लेकर एक खबर है कि आधी रात को वाणी अपनी कार से कहीं जा रहीं थीस लेकिन एक सनकी फैन उन्हें देखा और बाइक से उनका पीछा करने लगा। सनकी फैन की इस हरकत से वह इतनी भयभीत हो गईं कि वह पुलिस स्टेशन पहुंच गईं। बताया जा रहा है कि ऐक्ट्रेस बाद में सुरक्षित घर पहुंचने में सफल रहीं। 

दरअसल, बीती रात को वाणी की परेशानी तब बढ़ गई जब वाणी वर्सोवा से बांद्रा जा रही थीं। तभी एक फैन लगातर उनका पीछा करने लगा।  इतना ही नहीं, उस व्यक्ति ने दुबारा बांद्रा से वर्सोवा उनका पीछा किया। वाणी के ड्राईवर ने गाड़ी तेज रफ्तार से दौड़ाकर उससे पीछा छुड़ाने की भी कोशिश की लेकिन इसका भी कोई फायदा नहीं हुआ। अंत में परेशान होकर वाणी ने अपने ड्राईवर को गाड़ी सीधे वर्सोवा पुलिस स्टेशन  ले चलने को कहा।  स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार, वाणी यहां पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराती हुईं नजर आईं। रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिसिया जांच में पता चला कि उस फैन का नाम समीर खान है। 

STOY 2 के Hook Up Song पर जमकर थिरकीं नेहा कक्कड़, वीडियो हुआ वायरल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

It's sunny in Paradise 🌅

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

'भारत' को लेकर सलमान ने प्रियंका पर किया तंज तो शरमा गईं कटरीना कैफ

बात करें वाणी कपूर की पिछली बार वो सुशांत सिंह राजपूत और परिणीति चोपड़ा  के साथ फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' में सपोर्टिंग रोल में नजर आईं। वो जल्द ही यशराज फिल्म्स  के प्रोजेक्ट 'शमशेरा' में नजर आएंगी। इस फिल्म में वो रणबीर कपूर और संजय दत्त के साथ नजर आएंगी। 

एक हफ्ते में की एवेन्जर्स एंडगेम ने इतने करोड़ की कमाई

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

There is a shade of red for every woman 🌹- Audrey Hepburn

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:vaani kapoor troubled by crazy fan actress filed Versova Police Station against him