फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनसुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशनल हुईं वाणी कपूर, कहा- नहीं भूल पाऊंगी हमारी पहली मुलाकात

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशनल हुईं वाणी कपूर, कहा- नहीं भूल पाऊंगी हमारी पहली मुलाकात

वाणी कपूर ने साल 2013 में फिल्म शुद्ध देसी रोमांस से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में वाणी के साथ सुशांत सिंह राजपूत और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में थे। अब हाल ही में वाणी ने एक इंटरव्यू में सुशांत...

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशनल हुईं वाणी कपूर, कहा- नहीं भूल पाऊंगी हमारी पहली मुलाकात
Sushmeeta Semwalलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 14 Jul 2020 07:57 PM

वाणी कपूर ने साल 2013 में फिल्म शुद्ध देसी रोमांस से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में वाणी के साथ सुशांत सिंह राजपूत और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में थे। अब हाल ही में वाणी ने एक इंटरव्यू में सुशांत को लेकर बात की है। वाणी ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि वह सुशांत से पहली बार यशराज के ऑफिस में मिली थीं।

वाणी ने बताया कि जब रीडिंग सेशन के लिए वह वहां गईं तो किसी को नहीं जानती थीं। लेकिन सुशांत ने बड़ी स्माइल के साथ उनका स्वागत किया था।

वाणी ने कहा, 'जब आप किसी को जानते न हो तब वहां कोई आपका ऐसा वेल्कम करे तो आप कम्फर्टेबल हो जाते हो। सुशांत ने मेरी काफी मदद की थी। उन्होंने पूरी शटिंग के वक्त मुझे कोई दिक्कत नहीं होने दी। वह बहुत टैलेंटेड थे'। 

सुशांत की फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर को लेकर वाणी ने कहा, 'जब मैंने दिल बेचारा का ट्रेलर देखा तो मुझे समझ में आया कि जितना मैंने सोचा था सुशांत उससे ज्यादा टैलेंटेड ऐक्टर थे।

वाणी ने बताया कि सुशांत उनके पहले को-स्टार थे जिन्हें वह जिंदगी में कभी नहीं भुला सकती हैं। वाणी ने यह भी बताया कि आज भी वह सुशांत को याद कर बेहद उदास हो जाती हैं।

अमिताभ और अभिषेक बच्‍चन का हेल्थ अपडेट: डॉक्टर ने दोनों को दी है यह सलाह

वाणी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह अब अक्षय कुमार के साथ 'बेल वॉटम' में नजर आने वाली हैं।


 

epaper