vaani kapoor talk about her co star hrithik roshan - ऋतिक रौशन को लेकर वाणी कपूर ने कही ये बात DA Image
9 दिसंबर, 2019|9:50|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऋतिक रौशन को लेकर वाणी कपूर ने कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर का कहना है कि ऋतिक रौशन बेहद सपोर्टिंग कलाकार और बेहतरीन इंसान हैं। बता दें कि वाणी कपूर इन दिनों सिद्धार्थ आनंद के निदेर्शन में बन रही फिल्म 'वॉर' में काम कर रही है। वॉर में ऋतिक रौशन और टाइगर श्राफ की भी अहम भूमिका है। वाणी कपूर ने बताया कि वह फिल्म में ऋतिक रोशन के अपोजिट नजर आएंगी। उन्होंने कहा कि भले ही फिल्म में ज्यादातर फोकस ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ पर किया गया हो, उनका पार्ट छोटा है, लेकिन कहानी में पूरी तरह फिट होता है।

वाणी ने कहा, 'मैं फिल्म में मैं एक इंडिपेंडेंट लड़की का किरदार निभा रही हूं। इससे पहले मैंने ऐसा कैरेक्टर प्ले नहीं किया है। सिद्धार्थ आनंद ने मेरे कैरेक्टर को बहुत अच्छे से लिखा है'। ऋतिक रोशन के साथ काम करने को लेकर वाणी कपूर ने कहा कि वह जितने अच्छे एक्टर हैं उतने ही अच्छे इंसान भी है। वह अपने को-स्टार के साथ काफी फ्रेंडली होते हैं। वो सेट पर एक नॉर्मल इंसान की तरह आते हैं, वे काफी सपोर्टिंग हैं। फिल्म 'वॉर'  के एक्शन सीक्वेंस बहुत ही कूल और यूनिक हैं, हॉलीवुड की इंटरनेशनल फिल्में जिन्होंने संभाली है उनकी निगरानी में सारे एक्शन सीक्वेंस फिल्माए गए हैं। इससे पहले बॉलीवुड फिल्मों में ऐसे सीन नहीं देखे गए हैं और ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ तो हैं ही बेहतरीन। सिद्धार्थ आनंद ने इन दोनों एक्शन स्टार को कास्ट करने के साथ फिल्म की कहानी भी अच्छी तरह लिखी है।

तो इस वजह से प्रियंका ने 3 साल तक नहीं की बॉलीवुड फिल्म, खुद किया खुलासा

कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी को लेकर भारती सिंह ने कही ये बात

वाणी कपूर ने दिया चौंकाने वाला बयान, बताया फिल्म इंडस्ट्री में क्यों नहीं करना चाहती नकचढ़े लोगों के साथ काम...

कुछ दिनों पहले वाणी ने कहा था, 'मैं खुशमिजाज, अच्छे लोगों के साथ काम करना चाहती हूं, जिसमें सकारात्मक नजरिया हो। वैसे लोग नहीं जो नकचढ़े, शिकायती और नखरे दिखाने वाले हों। अभिनेत्री ने कहा कि वह अच्छी फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती हैं। 31 वर्षीय अभिनेत्री सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'वॉर’ में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आने वाली हैं। यह फिल्म दो अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।'

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:vaani kapoor talk about her co star hrithik roshan