DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'घुंघरू' गाने की शूटिंग करते हुए वाणी कपूर हुईं घायल, आई कई चोटें

अपनी आने वाली फिल्म 'वॉर' के गाने 'घुंघरू' की शूटिंग करने के दौरान अभिनेत्री वाणी कपूर को कई चोटें आईं। वाणी ने कहा, मुझे लगता है कि शूटिंग और अभ्यास के दौरान मेरे शरीर ने काफी कुछ झेला है। डांस का स्विंग पोल और सायर व्हील सेक्शन काफी ज्यादा फिजिकली डिमांडिंग और चुनौतीपूर्ण था, लेकिन आखिरकार ये रंग लाई क्योंकि इसने मुझे कुछ ऐसा करने का मौका दिया जो कि बिल्कुल नया था।

वाणी ने कहा कि वह काफी खुश और आभारी हैं क्योंकि लोग उनकी परफॉर्मेंस और गाने को पसंद कर रहे हैं। इस गाने के कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने वाणी को एक मेहनती कलाकार बताया और उन्होंने यह भी कहा कि वाणी की प्रतिबद्धता को देखकर वह हैरान थे।

कालिया ने बताया कि इस गाने के रिहर्सल में तीन महीने का वक्त लगा। उन्होंने कहा, ये उन गानों में से सबसे कठिन है जिन्हें मैने अब तक कोरियोग्राफ किया है। ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी अभिनेत्री ने ऐसे प्रयास किए हैं जिनमें सायर व्हील और एरियल रोटेटिंग पोल शामिल था और अगर आप एक उम्दा डांसर हैं तो भी इन दोनों चीजों को करना बहुत कठिन है।

नीतू कपूर ने किया तमिल टंग ट्विस्टर ट्राई, ऋषि कपूर को आया मजा, वीडियो वायरल

ब्रेकअप की खबरों के बाद इलियाना डीक्रूज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीर, सेलेब्स ने किए कमेंट्स

'घुंघरू' को विशाल-शेखर की जोड़ी ने संगीत से सजाया है और इसे अरिजीत सिंह व शिल्पा राव ने मिलकर गाया है। यश राज फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में 2 अक्टूबर को रिलीज होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Vaani Kapoor: Met With An Accident: During The Shooting Of Song Ghungroo: Hrithik Roshan: Film War: