DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ रोमांस करती नजर आएंगी वाणी कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर का कहना है कि ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म में उनका किरदार चुनौतीपूर्ण होने के साथ-साथ रोमांचक भी है। फिल्म के नाम की घोषणा अभी नहीं की गई है। वाणी यश राज फिल्मस प्रोजेक्ट में ऋतिक के साथ इश्क लड़ाती हुईं दिखाई देंगी। वाणी ने बताया कि मैं अपने किरदार के बारे में नहीं बता सकती लेकिन यह मेरे लिए काफी नया, चुनौतीपूर्ण और रोमांचक है। फिल्म निर्माता सिद्धार्थ आनंद की यह फिल्म दो अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग इस महीने से शुरू होगी और इसके फरवरी 2019 में समाप्त होने की संभावना है।

आरके स्टूडियो बेचने पर ऋषि कपूर हुए भावुक, कहा- दिल पर पत्थर रखकर बेच रहे हैं

शुद्ध देसी रोमांस’ और ‘बेफिक्रे’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं वाणी ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी। वाणी ने कहा, कि ऋतिक-टाइगर फिल्म के बाद आएगी ‘शमशेरा। इसलिए अभी काफी वक्त है। फिल्म ‘शमशेरा’ की शूटिंग साल 2018 के अंत में शुरू होगी और 2019 के मध्य तक शूटिंग पूरी हो जाएगी।

वाणी फिल्म में रणबीर की प्रेमिका की भूमिका में हैं और वह मुख्य चरित्र को दिखाने में अहम होगी. यशराज फिल्म्स ‘शुद्ध देसी रोमांस’ (2013) से फिल्म जगत में कदम रखने वाली के वाणी की इस प्रोडक्शन हाउस के साथ यह तीसरी फिल्म है। वह ‘बेफिक्रे’ (2016) में भी काम किया था। इस फिल्म में संजय दत्त ने भी अभिनय किया है। इस फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होगी। 

आरके स्टूडियो को लेकर कपूर फैमिली ने किया ये बड़ा फैसला

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:vaani kapoor hrithik roshan tiger shroff action film challenging character