Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Uttaran fame Tina Datta Reveals Fans Do not Want Her To Post Bikini Pics On Social Media - Entertainment News India

टीना दत्ता ने खोला राज, बताया -क्यों लोग पसंद नहीं करते उनका बिकिनी लुक?

टीवी के मशहूर शो 'उतरन' से अपने फैंस के दिलों में जगह बनाने वालीं एक्ट्रेस टीना दत्ता को अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट को लेकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। हालांकि इसका टीना पर कोई खास...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 1 Sep 2021 07:55 AM
हमें फॉलो करें

टीवी के मशहूर शो 'उतरन' से अपने फैंस के दिलों में जगह बनाने वालीं एक्ट्रेस टीना दत्ता को अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट को लेकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। हालांकि इसका टीना पर कोई खास असर नहीं पड़ता है। यहां तक कि जब टीना को कोई बोल्ड लुक के लिए उन्हें ट्रोल करता है तो वह बेबाकी से जवाब देते हुए कई और बोल्ड फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया करती हैं। हालांकि अब टीना ने खुलासा किया है कि आखिर क्यों लोग उन्हें बिकिनी या किसी अन्य रिवीलिंग ड्रेस में उन्हें देखना पसंद नहीं करते हैं।

जानिए क्यों लोग टीना को बिकिनी में देखना पसंद नहीं करते

टीना दत्ता ने ई-टाइम्स संग बातचीत में खुलासा है कि लोगों को अभी भी उनकी ऑनस्क्रीन 'मीठी' और 'इच्छा' के रोल के लिए लोग उन्हें बोल्ड लुक में देखना पसंद नहीं करते हैं। वह कहती हैं,  "आज भी, अगर मैं मोनोकनी या बिकिनी पहनकर सोशल मीडिया पर कोई फोटो पोस्ट करती हूं तो लोग कॉमेंट करके लिखते हैं कि आज भी हम आपको 'उतरन' की इच्छा के रूप में ही पसंद करते हैं। आज आप भले ही आप सोशल मीडिया पर बिकिनी पहनकर फोटोज शेयर करती हैं लेकिन वह हमें पसंद नहीं आती हैं। इच्छा-मीठी कैसे ऐसे कपड़े पहन सकती है? ।

'उतरन' का किरदार लोगों के दिलो-दिमाग पर है छाया

टीना दत्ता आगे कहती हैं कि जब हम किसी डेली सोप को लंबे समय से कर रहे होते हैं तो वो लोगों के लिए एक अलग पहचान बन जाया करती है। लोग उस किरदार से इमोशनली कनेक्ट हो जाया करते हैं और ऐसे में एक अलग किरदार में उस इंसान को स्वीकार कर पाना उनके लिए बहुत मुश्किल जाता है। वह आगे कहती हैं मुझे खुशी है लोग मुझे अभी भी 'उतरन' के कैरेक्टर के रूप में मुझे याद करते हैं। लेकिन मैं कामना करती हूं लोग मुझे स्क्रीन से ज्यादा अब मुझे मेरी असली पहचान को स्वीकार करें। 

 

टीना इन शोज में निभा चुकी हैं अहम रोल

बता दें कि टीना दत्ता ने अपने करियर की शुरुआत एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर 'सिस्टर निवेदिता' टीवी शो से की थी। इसके बाद टीना दत्ता को सबसे ज्यादा प्रसिद्धी सीरियल 'उतरन' से मिली। शो में उनकी सादगीभरी भूमिका को खूब पसंद किया गया था। टीनी 'उतरन' के बाद 'डायन' और 'कर्मफल दाता शनि' में लीड रोल देखी गईं। हालांकि अभी टीना दत्ता सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं। आए दिन वह अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी और टॉपलेस फोटोशूट शेयर कर तहलका मचा दिया करती हैं। इंस्टाग्राम पर टीना को 2.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। 


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें