Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़UT 69 Actor Raj Kundra on Karan Johar Show Koffee With Karan also said he want to cast Deepika Padukone opposite him

शिल्पा नहीं इस एक्ट्रेस संग फिल्म करना चाहते हैं राज कुंद्रा, 'कॉफी विद करण' पर कहा- 'किसी का भला नहीं हुआ'

फिल्म यूटी 69 से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले राज कुंद्रा ने हाल ही में करण जौहर के शो कॉफी विद करण पर रिएक्ट किया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि अब वो किस एक्ट्रेस संग फिल्म करना चाहेंगे।

Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 4 Nov 2023 04:22 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा अब एक्टर भी बन चुके हैं। बीते दिन राज कुंद्रा की फिल्म यूटी 69 रिलीज हुई। फिल्म को लेकर राज खूब प्रमोशन कर रहे हैं और ऐसे में उन्होंने हाल ही में करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' पर रिएक्ट किया। इसके साथ ही राज कुंद्रा ने उस एक्ट्रेस का भी नाम बताया जिसके साथ वो आगे ऑनस्क्रीन काम करना चाहते हैं, हालांकि अगर आप भी शिल्पा शेट्टी का नाम सोच रहे हैं तो यहां पर आप गलत हैं। इस रिपोर्ट में जानें कॉफी विद करण पर क्या बोले राज कुंद्रा और कौन है उनकी फेवरेट एक्ट्रेस।

कॉफी विद करण और फेवरेट एक्ट्रेस पर क्या बोले राज कुंद्रा
हाल ही में राज कुंद्रा ने शेयर चैट से बातचीत की और इस दौरान एक रैपिड फायर राउंड भी खेला। राज से पूछा गया कि क्या वो करण जौहर के कॉफी विद करण में जाएंगे? इस पर वह बोले- 'कॉफी विद करण पे किसी का भला नहीं हुआ है।'इसके बाद राज से पूछा गया कि वो किस एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहेंगे? तो एक्टर ने जवाब में कहा, 'मैं दीपिका पादुकोण के साथ काम करना चाहूंगा। वो मेरी फेवरेट हैं।' इसके बाद राज ने शाहिद-मीरा को उनका पसंदीदा कपल बताया लेकिन उन्हें अंडररेटिड भी का। राज ने ये भी कहा कि सर्कस में रणवीर ने ओवरएक्टिंग की है लेकिन फिर भी वो मेरे पसंदीदा एक्टर हैं।

कितनी हुई यूटी 69 की कमाई
बता दें कि बीते दिन सिनेमाघरों में राज कुंद्रा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म यूटी 69 रिलीज हुई। फिल्म में राज कुंद्रा की कहानी दिखाई गई है कि उनके साथ क्या-क्या हुआ, जब उन पर पोर्स केस का आरोप लगा...जब वो जेल गए। कैसे उन्होंने उस वक्त को काटा और कैसे आसपास के लोगों ने रिएक्ट किया। फिल्म को दर्शकों ने सिरे से नकार दिया है और सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 10 लाख रुपये का कलेक्शन किया है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें