फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनउर्वशी रौतेला ने फैंस को दी करवा चौथ की बधाई, फैंस पूछ रहे- आप भी रखोगे क्या ऋषभ पंत के लिए?

उर्वशी रौतेला ने फैंस को दी करवा चौथ की बधाई, फैंस पूछ रहे- आप भी रखोगे क्या ऋषभ पंत के लिए?

उर्वशी रौतेला जो पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर प्यार को लेकर काफी पोस्ट कर रही हैं। वह अब अपने करवा चौथ के पोस्ट को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। उर्वशी ने दरअसल करवा चौथ की बधाई दी है।

उर्वशी रौतेला ने फैंस को दी करवा चौथ की बधाई, फैंस पूछ रहे- आप भी रखोगे क्या ऋषभ पंत के लिए?
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 12 Oct 2022 10:01 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। पिछले कुछ दिनों से वह ऋषभ पंत के साथ नाम जुड़ने पर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया जाने के बाद अब उर्वशी ने अपनी फोटो शेयर कर फैंस को करवा चौथ की बधाई दी है। उर्वशी ने व्हाइट टॉप और रेड कलर की स्कर्ट पहनी है। इस फोटो को शेयर करने के साथ उर्वशी ने सभी को करवा चौथ की बधाई दी है। उर्वशी ने लिखा, 'चंद्रमा की रोशनी, आपके जीवन को खुशियों और आनंद, शांति और सद्भाव से भर दें। करवा चौथ की शुभकामनाएं एडवांस में।'

उर्वशी के इस पोस्ट पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि क्या आप भी करवा चौथ का व्रत रखोगी? तो कोई पूछ रहा है कि क्या आप भी ऋषभ पंत के लिए व्रत रखोगी। तो कोई कमेंट कर रहा है कि आप दर्द भरी शायरी और कब लिखोगे।

फैंस कर रहे ट्रोल

बता दें कि इससे पहले उर्वशी ने सिंदूर लगाए और मंगलसूत्र पहने फोटो शेयर की थी। फोटो शेयर कर उर्वशी ने लिखा था, 'प्रेम में पड़ी प्रेमिका को सिंदूर से प्रिय कुछ नहीं होता, सारे रस्म रिवाज के साथ चाहिए उम्र भर का साथ पिया तुमसे।'

ऑस्ट्रेलिया पहुंचीं उर्वशी

हाल ही में जब भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंचीं तो उर्वशी ने भी ऑस्ट्रेलिया से अपनी फोटो शेयर की और लिखा था, 'दिल का पीछा किया और वो मुझे ऑस्ट्रलिया ले आया।' इसके बाद उर्वशी को काफी ट्रोल किया गया। इतना ही नहीं उनके कई मीम्स भी बने। लेकिन इसके बाद भी उर्वशी पोस्ट करती रहीं। वहीं फैंस कमेंट कर रहे हैं कि एक बार मैच हो जाने तो फिर शादी करवा देंगे, लेकिन अभी उसे फोकस करने दो। तो वहीं एक यूजर ने कमेंट किया था कि ये पूरी तरह से शोषण है। वह पंत को स्टॉक करते हुए ऑस्ट्रेलिया पहुंच गईं, अगर पंत ऐसा करते तो उन्हें तो सजा मिल जाती। मुझे पंत के लिए इंसाफ चाहिए।

टी20 वर्ल्ड कप के बाद हम शादी करा देंगे ऋषभ पंत से, फैन्स ने उर्वशी रौतेला को फिर किया ट्रोल

बता दें कि उर्वशी ने एक इंटरव्यू में पंत को लाइक करने की बात की थी तब साल 2019 में पंत ने इन खबरों को गलत बताया था। वहीं कुछ दिनों पहले उर्वशी ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनके होटल की लॉबी में एक आर पी नाम का शख्स उनका काफी समय तक इंतजार करता रहा। उसकी 16-17 मिस्ड कॉल्स आई थीं। इसके बाद पंत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाला था कि मेरा पीछा छोड़ दो दीदी। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।