Hindi NewsEntertainment Newsurvashi rautela take a bath in the swimming pool bikini photo and video viral on social media

बिकिनी पहने स्वीमिंग पूल में कुछ ऐसे मस्ती करती दिखीं उर्वशी रौतेला, वीडियो शेयर बताई दिल की बात

इन दिनों कोरोना वायरस के कारण देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स घर पर ही हैं और सोशल मीडिया पर अपना वक्त बिता रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपनी बिकिनी वाली वीडियो...

बिकिनी पहने स्वीमिंग पूल में कुछ ऐसे मस्ती करती दिखीं उर्वशी रौतेला, वीडियो शेयर बताई दिल की बात
Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 28 March 2020 01:56 PM
हमें फॉलो करें

इन दिनों कोरोना वायरस के कारण देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स घर पर ही हैं और सोशल मीडिया पर अपना वक्त बिता रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपनी बिकिनी वाली वीडियो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। वीडियो में उर्वशी कलरफुल बिकिनी पहने हुए स्वीमिंग पूल में मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं। उनकी वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें कि इससे पहले उर्वशी रौतेला ने अपनी बिकिनी फोटो से सोशल मीडिया पर तहलका मचा चुकी हैं।

आप देख सकते हैं कि उर्वशी ने पूल साइड में फोटोशूट करवाया है। इस दौरान उन्होंने पिंक ऑरेंज स्ट्राइप बिकिनी पहनी है और सन ग्लासेस लगाकर इंजॉय करती दिख रही हैं। इस कैप्शन से ये साफ पता चला रहा है कि ये उनकी अभी की नहीं बल्कि पहले की वीडियो है। वह इस वक्त स्वीमिंग करना चाहती हैं। लेकिन लॉकडाउन की वजह से वह ऐसा नहीं कर पा रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा है कि वापस जब मैं बाहर जाने के लिए ले जाया करता थी ... व्यस्त रहने के लिए आप क्या कर रहे हैं?

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela) on

बता दें कि उर्वशी रौतेला एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी फोटोज और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती हैं। लॉकडाउन के बीच उर्वशी का यह बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें