Urvashi Rautela: statement on Boney Kapoor: Video: went Viral: five months back - बोनी कपूर के टच करने पर 5 महीने बाद सामने आया उर्वशी रौतेला का बयान DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बोनी कपूर के टच करने पर 5 महीने बाद सामने आया उर्वशी रौतेला का बयान

कुछ समय पहले उर्वशी रौतेला और बोनी कपूर का एक वीडियो सामने आया था जिसमें दिखाया जा रहा था कि बोनी कपूर ने गलत तरह से उर्वशी रौतेला के बट पर हाथ रखा था। वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ था। एक्ट्रेस ने इस पर आपत्ति जताई थी ऐसी भी चीजें सामने आई थीं। अब पांच महीने बाद उर्वशी रौतेला ने इस पर अपना बयान दिया है।

बॉलीवुड हंगामा के साथ उर्वशी रौतेला ने बात करते हुए कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था। मैंने कोई आपत्ति नहीं जताई थी। रातोंरात एक वीडियो वायरल हो गया था और बात का बतंगड़ बनाया गया था। मैं जिस शादी में गई थी उस समय बोनी कपूर भी वहीं मौजूद थे। ये एक सिर्फ जेश्चर था और हम फोटो क्लिक करा रहे थे। ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था। हालांकि, फोटो जिस तरह से ली गई थी और वीडियो में दिखाई गई वो मुझे खुद नहीं समझ आया। मुझे फोटोग्राफी का इतना आइडिया नहीं। मेरा फोन 7 दिनों तक लगातार बजा था। 

बिग बॉस 13 में शामिल होने आ रहे हैं ये 8 सेलेब्स, सामने आए चौंकाने वाले नाम

करीना कपूर खान ने सैफ अली खान को लेकर किए खुलासे, बताया उनकी किस आदत से होती हैं वे थोड़ी इरिटेट

वीडियो वायरल होने के बाद मैंने बोनी जी से बात की थी वे भी इस चीज को देखकर हैरान थे और अजीब महसूस कर रहे थे। इस दौरान उर्वशी रौतेला ने उन सभी अखबारों पर निराशा जताई जिन्होंने उनकी और बोनी कपूर की फोटो को लेकर गलत चीजें लिखी थीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Urvashi Rautela: statement on Boney Kapoor: Video: went Viral: five months back