DA Image
23 मई, 2020|10:40|IST

अगली स्टोरी

जब शूटिंग के दौरान उर्वशी रौतेला के ऊपर गिर गई थी जलती हुई सिगार, वायरल हो रहा वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह फैन्स के लिए कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। इस बीच अब उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सिगार पीती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने इस वीडियो से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाया।

दरअसल, यह वीडियो सिंगर हनी सिंग और और सुखबीर के गाने 'गल बन गई' के म्यूजिक वीडियो शूट के दौरान का है। इसमें उर्वशी रौतेला को बोल्ड कैरेक्टर के तौर पर दिखाया गया है। वीडियो में दिख रहा है कि वह शूटिंग के लिए सिगार पीने की कोशिश कर रही हैं। वह सिगार पीने की एक्टिंग कर रही हैं, लेकिन उनसे यह हो नहीं हो रहा है। तभी सिगार धोखे से उनक ऊपर ही गिर जाती है, जिससे वह घबरा जाती हैं और सेट पर हंगामा मच जाता है।

जब पत्नी अंकिता संग मुंबई में आधी रात को सैर पर निकले थे मिलिंद सोमन, पुरानों दिनों को किया याद, Photos

 

वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा, मैं चिल्ला रही थी कि मुझे सिगार पीना नहीं आता है, इसे कैसे पिया जाता है। नॉन स्मोकर के लिए काफी मुश्किल। धूम्रपाल सेहत के लिए हानिकारक है।

विद्या बालन ने कहा- दुनिया में फैल गया है एक और वायरस, इसे रोकना बेहद जरूरी, देखें वीडियो

उर्वशी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी अगली मूवी वर्जिन भानुप्रिया है, जिसके कुछ गानों को रिलीज कर दिया गया है। चर्चा है कि इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने पर विचार किया जा रहा है। यह एक महिला प्रधान फिल्म है जो कि लड़कियों के जीवन पर आधारित है। फिल्म में गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और बृजेन्द्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोला भी हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:urvashi rautela shares her smoking video on social media viral