Hindi NewsEntertainment Newsurvashi rautela share her hot and backless photo on social media

लॉकडाउन में बैकलेस फोटो शेयर कर कहर बरपा रही हैं उर्वशी रौतेला, देखें

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला आजकल कोविड-19 को फैलने से रोकने के चलते देशभर में बुलाए गए लॉकडाउन में घर पर रहकर काफी बोर हो रही हैं और इसी बोरियत से छुटकारा पाने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक...

 लॉकडाउन में बैकलेस फोटो शेयर कर कहर बरपा रही हैं उर्वशी रौतेला, देखें
Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 4 April 2020 05:17 PM
हमें फॉलो करें

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला आजकल कोविड-19 को फैलने से रोकने के चलते देशभर में बुलाए गए लॉकडाउन में घर पर रहकर काफी बोर हो रही हैं और इसी बोरियत से छुटकारा पाने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक बेहतरीन तस्वीर और वीडियो साझा कर रही हैं। इसी बीच उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर को साझा किया, जिसमें वह एक मल्टीकलर्ड बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही हैं। तस्वीर में उर्वशी कैमरे की ओर पीछे मुड़कर खड़ी हैं और अपनी पीठ को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

अपने इस पोस्ट के कैप्शन में उर्वशी ने लिखा, “घर में रहकर मुझे बोरियत महसूस हो रही है। एक बार फिर से उर्वशी का यह ग्लैमरस अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है और सभी जमकर लाइक व कमेंट्स कर रहे हैं। हालांकि यह पहली बार नहीं है, जब उर्वशी ने अपनी ऐसी किसी तस्वीर को साझा किया है बल्कि वह अकसर ही अपनी तमाम तस्वीरें अपने प्रशंसकों संग शेयर करती हैं।

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela) on

लॉकडाउन के बीच उर्वशी का यह बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

उर्वशी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो  कुछ दिनों पहले उनका सॉन्ग 'एक डायमंड दा हार लेदे यार' रिलीज हुआ। इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं इससे पहले उर्वशी फिल्म 'पागलपंती' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ पुल्कित सम्राट, अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डी'क्रूज और कृति खरबंदा मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें