Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Urvashi Rautela: Share Bedroom: Photo: Fans: Liked it Very Much Photo: Viral:

उर्वशी रौतेला ने शेयर की बेडरूम फोटो, फैन्स को आई काफी पसंद, वायरल

इन दिनों कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स घर पर ही हैं और सोशल मीडिया पर अपना वक्त बिता रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने एक बेडरूम फोटो शेयर किया है,...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 17 May 2020 07:03 PM
हमें फॉलो करें

इन दिनों कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स घर पर ही हैं और सोशल मीडिया पर अपना वक्त बिता रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने एक बेडरूम फोटो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इस फोटो में उर्वशी का बोल्ड अंदाज देखा जा सकता है। उनका यह अंदाज यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है।

फोटो में उर्वशी ने बेज़ कलर की नाइटी पहनी हुई है और वह बेड पर बैठी हुई हैं। इस फोटो को खूब लाइक्स और शेयर मिल रहे हैं। वहीं, उनके फैन्स कॉमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। उर्वशी के इस फोटो को अभी तक पांच लाख से भी ज्यादा लोग लाइक्स कर चुके हैं। 

बता दें कि उर्वशी रौतेला एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी फोटोज और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। लॉकडाउन के बीच उर्वशी का यह बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। 

उर्वशी रौतेला के ग्लैमरस और स्टनिंग फोटोशूट काफी वायरल रहते हैं। एक्ट्रेस के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पागलपंती’ में नजर आई थीं। फिल्में में उन्होंने अरशद वारसी, जॉन अब्राहम, पुलकित सम्राट और अनिल कपूर जैसे सितारों के साथ काम किया था। इस समय कोरोना वायरस के कारण शूटिंग बंद है। उर्वशी घर पर ही अपना समय बिता रही हैं।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें