Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़urvashi rautela scolds photographers throwback video viral on social media

उर्वशी रौतेला ने पैपराजी को फोटो लेने से किया मना, नहीं मानने पर उंगली दिखाकर दी चेतावनी, देखें वायरल वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों घर पर समय बिता रही हैं। इस बीच वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उर्वशी पिछले कई दिनों से अपने बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर कर रही है। इस बीच उनका...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 13 June 2020 09:42 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों घर पर समय बिता रही हैं। इस बीच वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उर्वशी पिछले कई दिनों से अपने बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर कर रही है। इस बीच उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पैपराजी को फोटो लेने से मना कर रही हैं।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्वशी को कुछ लोग सुरक्षा के घेरे में लेकर जा रहे हैं। तभी वहां पर फोटोग्राफर्स आ जाते हैं और फोटो क्लिक करना शुरू कर देते हैं। यह देखकर उर्वशी चौंक जाती है वे हंसते हुए उन्हें फोटो क्लिक करने से मना करती हैं। इसके बाद भी जब फोटोग्राफर्स नहीं मानते हैं तो वह उन्हें उंगली दिखाकर चेतावनी देती हैं। हालांकि, इस दौरान उर्वशी गुस्से में नहीं बल्कि हंसती हुई नजर आ रही हैं।

जब 'रील' लाइफ धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड दिशा पटानी ने जसप्रीत बुमराह को बताया था भारत का सबसे बड़ा मैच विनर

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

उर्वशी रौतेला के वर्क फ्रंट की बात करें तो अब वह फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' में नजर आने वाली हैं जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता महेंद्र धारीवाल ने कहा, 'हम इसे सीधे ओटीटी पर जारी करने के लिए बातचीत कर रहे हैं। वर्तमान स्थिति को देखते हुए ओटीटी से ही राजस्व मिल रहा है, जब थिएटर खोलने के मामले में इतनी अनिश्चितता होती है, तो यह एक अच्छा विकल्प लगता है।'

25 साल से सलमान खान की सुरक्षा कर रहे बॉडीगार्ड शेरा की करोड़ों में है सैलरी

उर्वशी द्वारा निभाई गई भानुप्रिया एक कॉलेज जाने वाली रूढ़िवादी लड़की है, जो अपनी वर्जिनिटी खोने का फैसला करती है। वह सोचती है कि यह आज की दुनिया में सबसे आसान काम होना चाहिए। हालांकि, उसके सारे प्रयास व्यर्थ चले जाते हैं और एक भविष्य बताने वाले की भविष्यवाणी के अनुसार यह एक असंभव काम है, जो उसके जीवन में कभी नहीं होगा। उसके बाद क्या होता है, वही फिल्म में बताया गया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें