DA Image
4 जुलाई, 2020|3:04|IST

अगली स्टोरी

PM CARES Fund: अक्षय कुमार और सलमान खान के डोनेशन पर उर्वशी रौतेला ने दिया बयान, कहा- ये रीयल हीरोज़ हैं

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। सरकार ने 21 दिनों का देश में लॉकडाउन घोषित किया है। कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स भी मदद के लिए आगे आए हैं। शिल्पा शेट्टी, सलमान खान, अमिताभ बच्चन, सोनाक्षी सिन्हा, विक्की कौशल, अक्षय कुमार, अजय देवगन समेत कई बॉलीवुड सितारों ने पीएम केयर्स फंड में दान किया है। 

हाल ही में बॉलीवुड सितारों द्वारा किए जा रहे इस नेक काम पर उर्वशी रौतेला ने बयान दिया है। बॉलीवुड हंगामा को इंटरव्यू देते हुए उर्वशी रौतेला ने अक्षय कुमार और सलमान खान के डोनेशन पर बात की है। उन्होंने कहा है कि अक्षय कुमार ने काफी बड़ी रकम दान की है। कोरोना वायरस देश में तो फैला ही है, साथ में सबसे ज्यादा हालात इटली के खराब हैं। सलमान खान ने 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने के लिए जो हाथ आगे बढ़ाया है, वह अपने आप में बहुत बड़ी बात है। 

उर्वशी रौतेला आगे कहती हैं कि अक्षय कुमार और सलमान खान दोनों ही रील लाइफ हीरोज़ के साथ रीयल लाइफ हीरोज़ हैं। रही बात कोरोना लॉकडाउन की तो मैं घर पर हूं और अपना अच्छी तरीके से ख्याल रख रही हूं। 

पीएम केयर्स फंड में डोनेट न करने पर ट्रोल हुईं सोनाक्षी सिन्हा, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

कार्तिक आर्यन ने बढ़ाई अपनी फीस, किया एकता कपूर को फिल्म के लिए इंकार

आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में 25 करोड़ रुपये दान में दिए हैं। अक्षय ने इस डोनेशन की घोषणा करते हुए लिखा था कि यह वह समय है जब हम सबके जीवन का सवाल है और हमें कुछ करने की जरूरत है। मैं अपनी बचत से 25 करोड़ रुपये का योगदान पीएम राहत कोष में देने की प्रतिज्ञा करता हूं। आओ जीवन बचाएं। जान है तो जहान है।

वहीं, फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 25000 दिहाड़ी मजदूरों की सलमान खान मदद कर रहे हैं। सलमान ने एसोसिएशन से यह भी कहा है कि वे उनके इस कदम की कोई भी जानकारी मीडिया को न दें क्योंकि वह किसी पब्लिसिटी के लिए चैरिटी करने में यकीन नहीं रखते।  
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Urvashi Rautela: PM Relief Fund: Akshay Kumar: Donation Salman Khan: Donation: In PM CARES Fund: Says They are Real Heroes: