urvashi rautela on hardik pandya urged stop speculating about relationship - हार्दिक पंड्या से पैसे मांगने के आरोप पर भड़कीं उर्वशी, कही ये बात DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हार्दिक पंड्या से पैसे मांगने के आरोप पर भड़कीं उर्वशी, कही ये बात

                                        -

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में उर्वशी ने ऐसा पोस्ट किया जिसमें उनका गुस्सा साफ दिख रहा है। दरअसल, उर्वशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। उर्वशी ने जो स्क्रीनशॉट शेयर किया है उसमें लिखा है उर्वशी ने एक्स बॉयफ्रेंड से मांगी मदद। 

उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'मैं रिक्वेस्ट करती हूं कि इस वीडियो के लिए जिम्मेदार मीडिया चैनल प्लीज यूट्यूब पर ऐसे वीडियो अपलोड ना करें। मेरी एक फैमिली है जिसे मुझे जवाब देना होता है और ये सब मेरे लिए दिक्कत करता है।'

बता दें साल 2018 में उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के रिलेशनशिप की खबरें सामने आई थीं, लेकिन इस बारे में उर्वशी ने हमेशा इंकार किया है।

'द लॉयन किंग' पर नहीं पड़ा 'जजमेंटल है क्या' का असर, फिल्म की कमाई 100 करोड़ के करीब

अर्जुन रामपाल ने बेटे को दिया ये नाम, साथ ही लिखा ये इमोशनल मैसेज

उर्वशी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म 'पागलपंती' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, जॉन अब्राहम और इलियाना डिसूजा लीड रोल में हैं।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:urvashi rautela on hardik pandya urged stop speculating about relationship